विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV एमपी-छत्तीसगढ़ के हूटर हटाओ अभियान की सीएम मोहन यादव ने की सराहना...कहा- जो हूटर बजाएगा उस पर होगी कार्रवाई

CM Mohan Yadav Interview: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एनडीटीवी एमपी-छत्तीसगढ़ के हूटर हटाओ अभियान की  तारीफ़ की और कहा कि जो हूटर बजाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

Read Time: 2 min
NDTV एमपी-छत्तीसगढ़ के हूटर हटाओ अभियान की सीएम मोहन यादव ने की सराहना...कहा- जो हूटर बजाएगा उस पर होगी कार्रवाई
CM डॉ. मोहन यादव ने NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया कई मसलों पर खुलकर बातचीत की.

Mohan Yadav NDTV Exclusive: NDTV की विशेष मुहिम NDTV कार्निवाल सोमवार को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल पहुंचा. यहां एनडीटीवी (NDTV) के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया (Sanjay Pugalia) ने सीएम मोहन यादव से एक्सक्लूसिव बातचीत की. तमाम मामलों पर हो रही बातचीत के बीच सीएम से जब हूटर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने एनडीटीवी के विशेष अभियान हूटर हटाओ की तारीफ़ की. फिर कहा कि जो भी हूटर बजाएगा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  

एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में सीएम मोहन यादव ने कहा कि एनडीटीवी ने ये अभियान चलाया, काबिले तारीफ़ है.  मैं NDTV के अभियान की सराहना करता हूं. ऐसा होना भी चाहिए. CM ने कहा कि मेरे काफिले में हूटर ही नहीं बजता है. इसे बंद होना चाहिए. हम ऐसा क्यों बताना चाहते हैं कि हम बहुत बड़े आदमी हो चुके हैं ? हम जो हैं सामान्य हैं. जो भी हूटर बजाएगा हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 

ये भी पढ़ें विपक्ष से BJP में महापलायन पर बोले मोहन यादव- क्या हिमंता की तरह सपा बाहर से आए व्यक्ति को बना सकती है CM ?

NDTV ने चलाया था अभियान 

बता दें कि VIP कल्चर को ख़त्म करने लाल बत्ती और हूटर लगाने पर पाबंदी लगाई गई थी. लेकिन लाल बत्ती तो हट गई लेकिन हूटर ने VIP की पहचान ले ली है. नियमों के खिलाफ अपनी गाड़ियों में हूटर लगाकर कई नेता घूम रहे हैं. इन पर कार्रवाई के लिए प्रशासन हाथ खींचता है. हालही में एनडीटीवी ने इसके लिए एक मुहिम चलाई. जिसमें कई नेताओं से बातचीत की. एनडीटीवी का हूटर हटाओ अभियान मध्य प्रदेश में कारगर साबित हुआ. सीएम मोहन यादव ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए हूटर बजाने वालों पर कार्रवाई की बात कही थी. 

ये भी पढ़ें Exclusive: कोविड के दौरान बच्चों को बिना परीक्षा क्यों नहीं किया पास? NDTV को मोहन यादव ने बताए इसके फायदे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close