जिस से डरता था गांव, उसी बदमाश को घेरकर दे डाली मौत की सजा, 26 हिरासत में

रविवार की रात इलाके के शीतलापारा मोहल्ले में विश्वकर्मा का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. विवाद के बाद मोहल्ले के लोगों ने बदमाश को समझौते के लिए शीतलापारा बुलाया, जहां उसे जमकर शराब पिलाई गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां शीतलापारा मोहल्ले में एक बदमाश को बदमाशी की ऐसी सजा दी गई कि जिसे सुन कर खुद पुलिस भी दंग रह गई. मोहल्ले के लोगों ने बदमाश की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस आरोप में पुलिस ने कुल 26 लोगों को पकड़ में लिया है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के पुरानी भिलाई थाना इलाके में रविवार देर रात निगरानीशुदा बदमाश को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मरने वाले युवक की पहचान आशिक विश्वकर्मा (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वारदात में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

पुरानी भिलाई थाने के SHO महेश ध्रुव ने बताया कि विश्वकर्मा थाने का कुख्यात बदमाश था और उसके खिलाफ 20 से भी ज़्यादा अपराधिक मामले दर्ज थे.

वारदात से पहले पिलाई गई शराब

SHO ने बताया कि रविवार की रात इलाके के शीतलापारा मोहल्ले में विश्वकर्मा का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. विवाद के बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे समझौते के लिए शीतलापारा बुलाया, जहां बदमाश को जमकर शराब पिलाई गई. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद मोहल्ले के लगभग 30 लोगों ने विश्वकर्मा पर हमला कर दिया और उसे डंडे तथा धारदार हथियार से पीट पीटकर मार डाला.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि बदमाश पर हमला करने वालों में मोहल्ले की कुछ महिलाएं भी शामिल थीं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

Topics mentioned in this article