विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahadev Satta App के आरोपी जेल में ले रहे थे VIP ट्रीटमेंट, SP की रेड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे 

Chhattisgarh News : दुर्ग की सेंट्रल जेल में महादेव सट्टा ऐप के आरोपियों की वीआईपी सुविधा मिल रही थी. दुर्ग के एसपी ने जेल में छापेमारी की तो यहां कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. 

Read Time: 3 min
Mahadev Satta App के आरोपी जेल में ले रहे थे VIP ट्रीटमेंट, SP की रेड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे 

Mahadev satta app News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग सेंट्रल जेल में चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां  Mahadev satta app और हत्या के आरोपी दीपक नेपाली, तपन सरकार और मुक्कू नेपाली जैसे अपराधियों को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है. इसका खुलासा तब हुआ जब दुर्ग के एसपी ने अपनी पूरी टीम के साथ यहां छापा मारा. इसके अलावा कैदियों के पास और भी कई सारे सामान भी मिले हैं. जेल में चल रही इस मनमानी के बाद जेल अधीक्षक को SP ने जमकर फटकार भी लगाई है. 

योजना बनाकर ऐसे मारी रेड

बता दें कि दुर्ग की सेंट्रल जेल में कैद महादेव सट्टा ऐप के आरोपियों को VIP ट्रीटमेंट मिलने की सूचना एसपी जितेंद्र शुक्ला को मिली थी. इसके लिए एसपी ने योजना बनाई. करीब 100 पुलिस अफसरों और कर्मियों की टीम बनाई और बुधवार तड़के 4.45 बजे जेल में अचानक दबिश दे दी. भारी पुलिस बल को देख जेल प्रबधन में हड़कंप मच गया. SP ने जब बैरकों की जांच की तो उनके भी होश उड़ गए. गैंगस्टर तपन सरकार, मुक्कू नेपाली, दीपक नेपाली और उपेंद्र काबरा को वीआईपी सुविधा दी जा रही थी. सभी खुंखार आरोपियों को नवीन जेल परिसर में रखा गया था. सोने के लिए एक-दो नहीं बल्कि 4 -4 गद्दे दिए गए थे. इनके गद्दे के नीचे से काजू, बादाम और किशमिश जैसे महंगे ड्राईफूड मिले. जब एसपी ने इसके बारे में पूछा तो जेल अधीक्षक कोई जवाब नहीं दे पाए. एक तरफ जहां जेल के अंदर क्षमता से अधिक कैदी होने से कैदियों को सोने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है. 20 कैदियों के बैरक में 50-60 कैदी रखे जा रहे हैं. ऐसे में गैंगेस्टर तपन सरकार नवीन जेल में एक नहीं चार-चार गद्दों में अकेले सोता हुआ मिला.  

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले बीजापुर में नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक, डिप्टी कमांडर सहित 6 नक्सली ढेर 

जेल अधीक्षक भी नहीं थे 

दुर्ग के SP जितेंद्र शुक्ला ने बुधवार तड़के 4.45 बजे  केंद्रीय जेल में छापेमारी की. इस दौरान जेल अधीक्षक भी वहां नहीं थे. केवल जेल प्रहरी ही ड्यूटी पर थे. इससे पहले की वो कुछ समझ पाते और जेल अधीक्षक को सूचित कर पाते एसपी ने जेल को खुलवाकर खुद ही बैरक चेक करना शुरू कर दिया. इस दौरान उन्हें खुंखार अपराधियों के पास से सब्जी काटने वाले धार दार चाकू व मोबाइल फोन तक मिले. निरीक्षण के बाद से जेल में हड़कंप मचा हुआ है. ASPअभिषेक झा ने सुरक्षा कारणों से जेल के अंदर की फोटो- वीडियो देने से मना किया है, लेकिन उन्होंने बताया कि जब उन्होंने जेल के अंदर रेड मारी तो कई आपत्तिजनक चीजे पाई गईं.  

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले MP-CG में नोटों की गड्डियां और सामानों का बड़ा ज़खीरा बरामद, यहां जानें कहां क्या मिला ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close