विज्ञापन
Story ProgressBack

शेयर बाजार में भी लगाया जा रहा था महादेव सट्‌टा ऐप का पैसा, जानिए- ED के हाथ और क्या लगी जानकारी

Mahadev Satta App News: भोपाल से गिरफ्तार आरोपी गिरीश तलरेजा से पूछताछ में पता चला है कि गिरीश तलरेजा ने दुबई में आयोजित जन्मदिन पार्टी में महादेव ऐप से जुड़े कई बड़े लोग शामिल हुए थे.

Read Time: 2 min
शेयर बाजार में भी लगाया जा रहा था महादेव सट्‌टा ऐप का पैसा, जानिए- ED के हाथ और क्या लगी जानकारी

Bhilai Mahadev Satta App: महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में भोपाल और कोलकाता से गिरफ्तार दो आरोपियों की 7 दिन की ED रिमांड सोमवार खत्म हो रही है. ED ने दोनों आरोपियों को  PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश कर 7 दिन की फिर रिमांड की मांग सकती है. इस बीच खबर है कि गिरीश तलरेजा से पूछताछ में ईडी को कई राजों से पर्दा उठाने में सफलता मिली है.

ED के वकील ने ये दी जानकारी

भोपाल से गिरफ्तार आरोपी गिरीश तलरेजा से पूछताछ में पता चला है कि गिरीश तलरेजा ने दुबई में आयोजित जन्मदिन पार्टी में महादेव ऐप से जुड़े कई बड़े लोग शामिल हुए थे. साथ ही यह भी पता चला है कि तलरेजा लोटस 365 नामक ऐप से जुड़े हुए हैं. उन्होंने ऐप के एक और प्रमोटर शुभम सोनी के साथ मिलकर ऐप से मिली रकम को कई बैंक खातों के जरिए रोटेट किया करता था.

तलरेजा इसलिए आया ईडी के शिकंजे में

तलरेजा मूलत: भोपाल निवासी है, लेकिन वह दुबई में रहकर कारोबार के साथ ही इस ऐप से भी जुड़े हुए थे. उसने दुबई में एक पार्टी दी थी, जिसमें ऐप के बाकी प्रमोटर सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल समेत शुभम सोनी के भी उनकी पार्टी में शामिल होने की आशंका के चलते ED गिरीश तलरेजा से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- TMC Candidate List 2024: TMC ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, महुआ मोइत्रा और शत्रुघ्न सिंहा को बनाया प्रत्याशी
 

शेयर बाजार में भी लगाया जाता था पैसा

इसके अलावा कोलकाता से गिरफ्तार आरोपी सुरज चौखानी पर आरोप है कि सट्टेबाजी के मामले में पहले ही गिरफ्तार हरीश टिबरेवाल के साथ मिलकर ऑनलाइन ऐप की अवैध कमाई को शेयर मार्केट में इनवेस्ट कर ब्लैक मनी को व्हाइट करता था. 

ये भी पढ़ें- Suresh Pachauri News: सुरेश पचौरी के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close