विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election : BJP ने कांग्रेस प्रत्याशी पर ज़मीन हड़पने का लगाया आरोप, पलटवार में शशि ने दिया ये जवाब 

Chhattisgarh News : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सरगुजा में कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह पर बीजेपी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. BJP के आरोपों का भी शशि ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है. 

Read Time: 3 min
Loksabha Election : BJP ने कांग्रेस प्रत्याशी पर ज़मीन हड़पने का लगाया आरोप, पलटवार में शशि ने दिया ये जवाब 

Loksabha Election 2024: सरगुजा लोकसभा चुनाव  (Loksabha Election) से ठीक पहले BJP -कांग्रेस के नेताओं के द्वारा एक दूसरे के प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है.  कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज पर कई गंभीर भ्रष्टाचार केआरोप लगाए . अब बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के पर अपने ही कांग्रेस कार्यकर्ता की जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को इसका खामियाजा आगामी लोकसभा चुनाव भुगतना पड़ेगा.

कांग्रेस को सबक सिखाएगी जनता

बता दें कि 7 मई को सरगुजा लोकसभा सीट (Surguja Loksabha Seat) के लिए वोटिंग होगी. यहां BJP  से चिंतामणि महाराज और कांग्रेस से शशि सिंह चुनावी मैदान में हैं. चुनाव के पहले यहां नेताओं में एक-दूसरे के लिए जबरदस्त खींचतान चल रही है.  इसी माहौल के बीच बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के ऊपर अपने ही कांग्रेस कार्यकर्ता की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है.  NDTV से चर्चा करते हुए भाजपा के नेता आलोक दुबे ने कहा कि रायपुर के कांग्रेस के  एक बड़े कार्यकर्ता ने कांग्रेस प्रत्याशी और उनके परिवार पर उनकी जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत थाने में भी दर्ज कराई है जो कहीं ना कहीं कांग्रेस की नीति को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा इस मामले की पूरी जांच चाहती है.आलोक दुबे  ने कहा कि इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव में भी पड़ेगा और जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सौम्या चौरसिया और भूपेश बघेल को लेकर BJP ने किए ये सवाल, पूछा-'क्या आपके लिए वसूली....?'

कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया ये जवाब 

इस मामले में वही अंबिकापुर के बाजार में सब्जी खरीदते हुए शशि सिंह ने अपना बचाव करते हुए NDTV से कहा कि भाजपा लोकसभा में होने वाली हार को लेकर डरी हुई है इसलिए उनके ऊपर भाजपा के नेता ऐसे आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने शिकायतकर्ता का नाम लिए बगैर कहा कि लगता है वे भी ED के दबाव में डरे हुए हैं, इसलिए ऐसी हरकत कर रहे हैं. यह मामला काफी पुराना है. रायपुर की जमीन  उनके परिवार की स्वामित्व की भूमि है.

ये भी पढ़ें RR Vs MI : आज सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत, जानें कैसा रहेगा जयपुर पिच का मिजाज?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close