विज्ञापन
Story ProgressBack

बिस्किट देने के नाम पर पड़ोसी ने मासूम को बहलाया, जशपुर में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 3 साल की बच्ची मंगलवार को अपने घर के सामने खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले 35 साल के युवक ने बिस्किट खिलाने के बहाने बच्ची को किडनैप कर लिया.

Read Time: 2 min
बिस्किट देने के नाम पर पड़ोसी ने मासूम को बहलाया, जशपुर में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
जशपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 3 साल की एक मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किडनैप (Kidnap) कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से बच्ची के परिजन सदमे में हैं. मासूम बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

बिस्किट देने के बहाने साथ ले गया था आरोपी

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 3 साल की बच्ची मंगलवार को अपने घर के सामने खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले 35 साल के युवक ने बिस्किट खिलाने के बहाने बच्ची को किडनैप कर लिया. काफी देर तलाश करने के बाद बच्ची जब नहीं मिली तो परिजनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी.

परिजनों को पता चला कि पड़ोस का ही युवक उसे अपने साथ लेकर घूम रहा था. बच्ची के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया जिसके बाद पता चला कि आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. परिजनों ने थाने पहुंच पुलिस को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें : Surajpur News : ₹47 लाख की 'कागजी पुलिया' तैयार, सामने आया आरईएस विभाग का भ्रष्टाचार

जेल भेजा गया आरोपी

SDOP राजेश देवांगन ने बताया कि बच्ची  के साथ सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रेप  की घटना हुई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ Pocso act  के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:  राजनांदगांव में होने जा रही व्हील चेयर बास्केटबॉल प्रतियोगिता, देशभर के खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close