विज्ञापन
Story ProgressBack

Kondagaon: पटाखे की चोट समझकर घूम रही थी नर्स, अस्पताल गई, तो निकली गोली... जानिए फिर क्या हुआ

Kondagaon News: छत्तीसगढ़ में कोंडागांव के जिला अस्पताल में पदस्थ एक नर्स के कंधे पर बंदूक की गोली फंसी मिली. गोली कहां से आई, किसने चलाई. इसकी जांच पुलिस कर रही है.

Read Time: 3 min
Kondagaon: पटाखे की चोट समझकर घूम रही थी नर्स, अस्पताल गई, तो निकली गोली... जानिए फिर क्या हुआ

CG News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जिला अस्पताल की एक नर्स अपने कंधे में पटाखे की चोट समझ कर घूम रही थी, लेकिन जब वह अस्पताल गई, तो कंधे से गोली लगी मिली. यह देखते ही हड़कंप मच गया कि आकिर गोली आखिर आई कहां से और किसने चलाई ? अब इन सब मामलों की जांच चल रही है. 

ऑपरेशन कर निकाला 

जानकारी के मुताबिक कोंडागांव (Kondagaon) के जिला अस्पताल में पदस्थ नर्स जयलक्ष्मी रक्षित 31 दिसंबर की रात वे अपने किसी परिचित महिला के साथ घर के बाहर टहल रहीं थीं. पास में पटाखे भी फूट रहे थे. इसी बीच अचानक उनके कंधे पर दर्द हुआ. उन्हें लगा कि पटाखा लगा है. इसके बाद अगले दिन सुबह अस्पताल गईं. दर्द कम नहीं हुआ, तो डॉक्टरों ने एक्स-रे करवाने को कहा. एक्स-रे करवाने के बाद आई रिपोर्ट में अंदर बंदूक की गोली फंसी हुई मिली. जिसके बाद फौरन डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया और गोली को निकाल लिया. डॉक्टरों ने बताया कि, जिस तरह से गोली लगी है, ऐसा लग रहा है काफी दूर से चली है. फिलहाल महिला सुरक्षित है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें Vishnu Cabinet Meeting: रायपुर में विष्णु कैबिनेट की बैठक आज, कई बड़े फैसलों पर लग सकती है मुहर

पुलिस ने जब्त की गोली 

इस मामले की जानकारी अस्पताल प्रबंधन और नर्स के परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और गोली को जब्त कर लिया है. गोली किसने चलाई. इस बात की जानकारी अभी नहीं है. पुलिस अफसरों ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि गोली कैसे लगी और किसने चलाई थी. 

ये भी पढ़ें Adani-Hindenburg Case: अदाणी-हिंडनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सेबी की जांच में दखल देने से किया इनकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close