विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Kawardha Rape Case: तीन साल की मासूम संग दुष्कर्म से कवर्धा हुआ शर्मशार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kawardha News: परिजनों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही पूरे मामले की जानकारी थाना में दी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया. बच्ची की मेडिकल में अपकृत्य की पुष्टि होने के बाद आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

Kawardha Rape Case: तीन साल की मासूम संग दुष्कर्म से कवर्धा हुआ शर्मशार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kawardha Rape News: कवर्धा में एक तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का घिनौना मामला सामने आया है. इस जघन्य अपराध से जहां पूरा जिला शर्मसार है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही इसकी गंभीरता को देखते हुए आरोपी को दबोच लिया. परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है.

थाना कोतवाली, कबीरधाम.

थाना कोतवाली, कबीरधाम.

यह है पूरा मामला

मासूम के साथ जो हैवानियत की घटना सामने आई है. वह पूरा मामला मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे  की है. दशहरा के पर्व के मौके पर सिटी कोतवाली अंतर्गत एक गावं में नाचा का कार्यक्रम चल रहा था. जहां पीड़ित मासूम अपने परिजन के साथ नाचा देखने गई थी. इस बीच मासूम को प्यास लगी, तो उसके परिजन पानी लेने के लिए पास के घर में गए. वापस आने के बाद देखा कि मासूम वहां से गायब है. उन्होंने आसपास खोजबीन की, तो मासूम रोती-बिलखती पड़ोसी के घर के पास मिली.  पूछने पर  उसने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ेंः  CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जारी की चौथी सूची, अंबिकापुर से राजेश अग्रवाल को उतारा
 

मासूम का चल रहा है इलाज

इसके बाद परिजनों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही पूरे मामले की जानकारी थाना में दी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया. बच्ची की मेडिकल में अपकृत्य की पुष्टि होने के बाद आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, मासूम की स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है और मासूम की स्थिति सामान्य है.

लोगों में है आक्रोश

वहीं, इस घटना के बाद पूरा जिला शर्मसार हो गया है. लोग आक्रोशित है, क्योंकि इस तरह की घटना इससे पहले भी कवर्धा में घट चुकी है. घटना के बाद जिले के एएसपी हरीश राठौर ने बताया कि बुधवार शाम पीड़ित बच्ची के परिजन सिटी कोतवाली पहुंचे और बच्ची से दुष्कर्म की लिखित शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल टीम भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची की मेडिकल चेकअप कराने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (क), (ख) और  पोक्सो  6 के तहत अपराध दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है और जांच जारी है.


ये भी पढ़ेंः CG Election 2023 : CM भूपेश ने कहा- ED ने मनगढ़ंत आरोप लगाकर BJP को चुनावी मुद्दा दिया, भाजपा का पलटवार- बदनाम सरकार की बदनामी!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Budget 2024: सीएम विष्णु देव साय ने कहा- जनजातीय उन्नत ग्राम से होगा विकास, विकसित भारत हो रहा तैयार
Kawardha Rape Case: तीन साल की मासूम संग दुष्कर्म से कवर्धा हुआ शर्मशार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Family Slept Peacefully at Home Unaware of the Shocking Act Outside
Next Article
घर में सो रहा था परिवार ! बाहर बदमाशों ने कर दी दिल दहला देने वाली हरकत
Close
;