शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा, AC कोच पर गिरा खंभा

Train Accident : छत्तीसगढ़ में शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा हुआ है. यहां उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान ट्रेन के एसी कोच पर खंभा गिर गया है. इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Train Accident in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है. यहां उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान (Shalimar - Lokmanya Tilak) ट्रेन के एसी कोच पर खंभा गिर गया है. इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें रायपुर में अस्पताल के लिए भेजा गया है. 

ये है घटना 

दरअसल शालीमार से लोकमान्य तिलक (Shalimar - Lokmanya Tilak) जाने वाली ट्रेन जैसे ही उरकुरा स्टेशन से गुजरी इस दौरान ट्रेन के B6 कोच पर खम्भा गिर गया. इससे खिड़की का शीशा टूट गया और पास बैठे दो यात्री इसकी चपेट में आ गए. दोनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा होते ही हड़कंप मच गया. तुरंत इसकी सूचना रेलवे अफसरों को दी गई. इस घटना में एक नाबालिग की आंख पर चोट आई है. जबकि एक युवक का हाथ कट गया है. इस घटना में 

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, क्या अपने ही गृह क्षेत्र की सीट बचा पाएंगे दीपक - किरण ?

रायपुर में ट्रेन को रोका 

इधर घटना की जानकारी जैसे ही रेलवे के अफसरों को मिली तुरंत रायपुर के रेलवे स्टेशन पहुंचे. यहां ट्रेन को रोककर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. DRM समेत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी  मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन