विज्ञापन
Story ProgressBack

शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा, AC कोच पर गिरा खंभा

Train Accident : छत्तीसगढ़ में शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा हुआ है. यहां उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान ट्रेन के एसी कोच पर खंभा गिर गया है. इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा, AC कोच पर गिरा खंभा

Train Accident in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है. यहां उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान (Shalimar - Lokmanya Tilak) ट्रेन के एसी कोच पर खंभा गिर गया है. इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें रायपुर में अस्पताल के लिए भेजा गया है. 

ये है घटना 

दरअसल शालीमार से लोकमान्य तिलक (Shalimar - Lokmanya Tilak) जाने वाली ट्रेन जैसे ही उरकुरा स्टेशन से गुजरी इस दौरान ट्रेन के B6 कोच पर खम्भा गिर गया. इससे खिड़की का शीशा टूट गया और पास बैठे दो यात्री इसकी चपेट में आ गए. दोनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा होते ही हड़कंप मच गया. तुरंत इसकी सूचना रेलवे अफसरों को दी गई. इस घटना में एक नाबालिग की आंख पर चोट आई है. जबकि एक युवक का हाथ कट गया है. इस घटना में 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, क्या अपने ही गृह क्षेत्र की सीट बचा पाएंगे दीपक - किरण ?

रायपुर में ट्रेन को रोका 

इधर घटना की जानकारी जैसे ही रेलवे के अफसरों को मिली तुरंत रायपुर के रेलवे स्टेशन पहुंचे. यहां ट्रेन को रोककर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. DRM समेत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी  मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
शालीमार से लोकमान्य तिलक जाने वाली ट्रेन में बड़ा हादसा, AC कोच पर गिरा खंभा
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;