विज्ञापन
Story ProgressBack

Depression: पिता ने अपने हाथों से दबा दिया पांच साल के मासूम बेटे का गला, फिर खुद कर ली ...

Suicide Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Surguja) जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल, ये घटना अंबिकापुर क्षेत्र की है. जहां पत्नी की मौत का सदमा एक पति नहीं बर्दास्त कर सका. शनिवार को उसने अपने हाथों से पांच साल के मासूम बेटे की गला दाबकर हत्या कर दी. फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया.

Read Time: 3 mins
Depression: पिता ने अपने हाथों से दबा दिया पांच साल के मासूम बेटे का गला, फिर खुद कर ली ...

Chhattisgarh News In Hindi: सरगुजा (Surguja) जिले के अंबिकापुर (Ambikapur) के सीतापुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने 5 साल के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी है. फिर पिता भी फांसी के फंदे पर झूलकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक ने ऐसा क्यों किया? यह अभी भी अज्ञात है. हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक अपनी पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में चल रहा था, जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया लिया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. 

दृश्य देख हैरान रह गए पड़ोसी

वहीं, इस मामले की जानकारी जैसे ही गांव में फैली, वहां मातम का माहौल बन गया है. घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटछाल  बैगापारा मोहल्ले की बताई जा रही है. जहां शनिवार की सुबह मृतक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देखा कि देवकुमार फांसी में लटक रहा है, जिसके बाद वे तत्काल वहां पहुंचे, तो देखा कि पास में ही उसके पांच वर्षीय पुत्र दीपेश की भी लाश पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सीतापुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

इस वजह से डिप्रेशन में चला गया था मृतक

पुलिस ने बताया कि मृतक देवकुमार पिता अमरविलास की तीन महीने पहले पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके कारण मृतक डिप्रेशन में चला गया था. बताया जाता है कि वह काफी परेशान रहता था. मृतक के कुल तीन बच्चे थे, जिसमें मृतक 5 साल का मासूम सबसे छोटा बेटा था, जोकि उसके साथ ही रहता था, जबकि दो बच्चे अपने दादा-दादी के घर में रहने चले गए थे. फिलहाल, पुलिस मासूम बच्चे और पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतापुर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- CG News: रेत तस्कर बने जान के दुश्मन, ग्रामीणों के सब्र का टूटा बांध तो खोल दी पोल

पहले भी बच्चे को मारने का किया था प्रयास 

मामले की जांचकर रहे सीतापुर थाना प्रभारी प्रदीप लकड़ा ने बताया कि देवकुमार की पत्नी की तीन माह पूर्व ही बीमारी से मौत हो जाने से वह काफी डिप्रेशन में चला गया था. उसके परिजन उसका भी उपचार करवा रहे थे. निरीक्षक लकड़ा ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व भी मृतक ने अपने बच्चे को तालाब में फेंककर मारने का प्रयास किया था. देव कुमार के दो बच्चों की जिम्मेदारी अब दादा दादी के हाथों में है.

ये भी पढ़ें- MP में खुली 'भ्रष्टाचार की पोल', पहली बारिश में ध्वस्त हो गई '96.50 करोड़ की सड़क', 3-4 फुट हुए गड्ढे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: रेत तस्कर बने जान के दुश्मन, ग्रामीणों के सब्र का टूटा बांध तो खोल दी पोल
Depression: पिता ने अपने हाथों से दबा दिया पांच साल के मासूम बेटे का गला, फिर खुद कर ली ...
NQAS team reached Baloda Bazar District Hospital investigation started
Next Article
Balodabazar Violence के बाद NQAS की टीम पहुंची जिला अस्पताल, जांच की आंच से सब सतर्क!
Close
;