पति को पसंद था पूजा-पाठ, बीवी मंदिर नहीं गई... तो टांगी मारकर किया कत्ल

Crime News : मैनपाट के गांव में पति ने अपनी पत्नी को गांव में लगे गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने जाने को कहा था लेकिन उसकी पत्नी जंगली हाथियों के डर से रात में गणेश पंडाल में पूजा करने नहीं गई. इसी बात से पति काफी नाराज हो गया था... लेकिन किसे पता था कि आरोपी पति खून-खराबे पर उतर जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News : अम्बिकापुर के मैनपाट में एक पति ने अपनी पत्नी की टांगी से हत्या इसलिए कर दी कि वह गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने नहीं गई थी. हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल टांगी ज़ब्त कर ली है. आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है. इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मैनपाट के गांव उरंगा पतरापारा निवासी श्रीराम मांझी ने अपनी पत्नी को गांव में लगे गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने जाने को कहा था लेकिन उसकी पत्नी जंगली हाथियों के डर से रात में गणेश पंडाल में पूजा करने नहीं गई. इसी बात से श्रीराम मांझी काफी नाराज हो गया था.

देर रात में पति ने किया बीवी का कत्ल

बताया जा रहा है कि वह रात से ही अपने हाथ में टांगी लेकर इधर-उधर घूमता हुआ देखा गया. देर रात गांव के निवासी जगमोहन मांझी के नवनिर्मित घर की छत पर जंगली हाथियों के डर से सोने के लिए श्रीराम मांझी, उसकी पत्नी और बच्चे पहुंचे. लेकिन सुबह जब सबकी नींद खुली, तो देखा कि श्रीराम मांझी की पत्नी खून से लथपथ पड़ी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी.

Advertisement

खबर मिलते ही जांच में जुट गई पुलिस

जगमोहन ने तत्काल इसकी सूचना मैनपाट के कमलेश्वर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी. शाम तकरीबन 6 बजे आरोपी को पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी श्रीराम मांझी ने अपनी पत्नी की हत्या टांगी से करने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि वह धार्मिक प्रवृत्ति का है, इसलिए वह अपनी पत्नी को पूजा-पाठ करने जाने को कहता था, लेकिन वह उसकी बातों पर ध्यान नहीं देती थी, जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 103(1) BNS कायम कर विवेचना में लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

Topics mentioned in this article