विज्ञापन
Story ProgressBack

राज्यमंत्री तोखन साहू का बिलासपुर में भव्य स्वागत, कई BJP नेता रहे मौजूद 

Chhattisgarh News Today : केंद्रीय मंत्री व बिलासपुर सांसद (Bilaspur MP) तोखन साहू का आतिशबाज़ी के साथ स्वागत किया गया. दरअसल, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे. जिसके बाद बिलासपुर सासंद का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत हुआ.

Read Time: 2 mins
राज्यमंत्री तोखन साहू का बिलासपुर में भव्य स्वागत, कई BJP नेता रहे मौजूद 
राज्यमंत्री तोखन साहू का बिलासपुर में भव्य स्वागत, कई BJP नेता रहे मौजूद 

Chhattisgarh News Today : बिलासपुर लोकसभा (Bilaspur Lok Sabha) से ऐतिहासिक जीत हासिल कर NDA (National Democratic Alliance) सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री बनने वाले तोखन साहू (Tokhan Sahu) सोमवार को इंटरसिटी एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुंचे. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय मंत्री व बिलासपुर सांसद (Bilaspur MP) तोखन साहू का आतिशबाज़ी के साथ स्वागत किया गया. दरअसल, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे. जिसके बाद बिलासपुर सासंद का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत हुआ. स्वागत के लिए हजारों की तादाद में BJP के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

तोखन साहू ने पत्रकारों से की बातचीत

तोखन साहू के आगमन की खबर मिलते ही चौक चौराहों में जगह-जगह लोगों ने अपने सांसद का आत्मीय स्वागत किया गया. इस दौरान मंत्री साहू ने मीडिया से भी बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ने जीत के लिए बिलासपुर और छत्तीसगढ़ जनता का आभार व्यक्त किया. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल होना गर्व की बात कही. बता दें कि देश के कोने-कोने से उन्हें बधाई संदेश लगातार मिल रहे हैं. वहीं, तोखन साहू ने देश प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में तेजी से विकास करने की बात भी कही.

देखिए केंद्रीय मंत्री का वीडियो 

बीत दिन पूर्व CM ने साधा था निशाना

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को प्रदेश के पूर्व CM भूपेश बघेल ने तोखन साहू (Tokhan Sahu) के केंद्रीय मंत्री (Union Minister) बनाए जाने पर जमकर निशाना साधा था. बघेल ने तोखन साहू पर निशाना साधते हुए कहा कि जातिगत समीकरण को साधने के लिए वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर साहू को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है. बघेल ने कहा कि अमर अग्रवाल, धरम लाल कौशिक को साइड लाइन करते हुए अरुण साव का कद घटाया है.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशान

कांग्रेस की खटाखट स्कीम ने देश को किया भ्रमित, जनता पर्ची लेकर खड़ी है - PM मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
राज्यमंत्री तोखन साहू का बिलासपुर में भव्य स्वागत, कई BJP नेता रहे मौजूद 
Newborn First Cry in Ambulance Pregnant Woman Delivers Baby Girl in Route
Next Article
एम्बुलेंस में गूंजी किलकारी, गर्भवती महिला ने रास्ते में बच्ची को दिया जन्म
Close
;