विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

जशपुर : शराब न मिलने पर शराबी ने घरवालों पर किया हमला, 3 घायल

आरोपी की पहचान चंदन के रूप में हुई है. चंदन उड़ीसा से आकर जशपुर के बांकी टोला स्थित एक किराए के मकान में अपने परिजनों के साथ रहता है. वह हाउसिंग बोर्ड स्थित चौक में गाड़ियों को धोने का काम करता है.

Read Time: 2 mins
जशपुर : शराब न मिलने पर शराबी ने घरवालों पर किया हमला, 3 घायल
जशपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शराबी ने खुद के परिवार पर हमला कर दिया
जशपुर:

जशपुर के बांकी टोला इलाके में एक शराबी ने शराब न मिलने पर अपने घरवालों पर हंसिया से हमला कर दिया. हमले में परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज जिला चिकित्सालय जशपुर में चल रहा है. अपने परिवार के सदस्यों पर हमला करने बाद व्यक्ति ने खुद को घर में बंद कर लिया. सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी की पहचान चंदन के रूप में हुई है. चंदन उड़ीसा से आकर जशपुर के बांकी टोला स्थित एक किराए के मकान में अपने परिजनों के साथ रहता है. वह हाउसिंग बोर्ड स्थित चौक में गाड़ियों को धोने का काम करता है. शुक्रवार दोपहर को चंदन ने परिजनों से शराब के लिए पैसे की मांग की. जिस पर परिजनों ने पैसे देने से इंकार कर दिया. इसके बाद गुस्से में आकर चंदन ने अपने परिवार के तीन सदस्यों पर हंसिया से हमला कर दिया. हमला करने के बाद आरोपी हाथ में हंसिया लेकर काफी देर तक हंगामा मचाता रहा. इसके बाद उसने खुद को घर में बंद कर लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चंदन की मानसिक हालत ठीक नहीं है. 

mr1jcbp8

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी

मामले की सूचना मिलने पर टीआई रविशंकर तिवारी दल बल के साथ मौके पर पंहुचे. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. काफी देर बाद पुलिस ने आरोपी को घर के रसोई से पकड़ने में सफलता हासिल की. जिसके बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI
जशपुर : शराब न मिलने पर शराबी ने घरवालों पर किया हमला, 3 घायल
Free Coaching Scheme Chief Minister Vishnu Dev Sai unique initiative free coaching will be given to children of construction workers
Next Article
Free Coaching: सीएम साय की अनूठी पहल, श्रमिकों के बच्चों को दी जाएगी निःशुल्क कोचिंग 
Close
;