विज्ञापन

ऐसे कैसे चलेगी क्लास ? जब नशे में धुत मास्टर जी लेटकर करेंगे ड्रामा

Chhattisgarh News in Hindi : नशे की हालत में मास्टर जी को ज़रा भी होश न रहा और वो स्कूल के गेट के सामने बरामदे में ही लेट गए. इसके बाद जैसे ही लोगों की नजर मास्टर साहब पर पड़ी तो उन्होंने इसका एक वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऐसे कैसे चलेगी क्लास ? जब नशे में धुत मास्टर जी लेटकर करेंगे ड्रामा
ऐसे कैसे चलेगी क्लास ? जब नशे में धुत मास्टर जी लेटकर करेंगे ड्रामा

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलोदा बाजार (Baloda Bazar) में शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर स्कूल के प्रिंसिपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है... जिसे लेकर कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल नशे में धुत है और सोते हुए बरामदे में पकड़ा गया है. दरअसल, एक तरफ जहां छत्तीसगढ़ सरकार लगातार स्कूली छात्रों के लिए अच्छी शिक्षा व्यवस्था करने में जुटी हुई है वहां दूसरी तरफ  इस तरह के हैरान करने वाले मामले पूरे शिक्षा विभाग को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर देते हैं.

नशे में धुत होकर फैल गए प्राचार्य

मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना बलौदा बाजार विकासखंड के शासकीय हाईस्कूल गिंदोला की है. जहां एक प्रिंसिपल नशे की हालत में स्कूल पंहुचा गया. यही नहीं, नशे की हालत में मास्टर जी को ज़रा भी होश न रहा और वो स्कूल के गेट के सामने बरामदे में ही लेट गए. इसके बाद जैसे ही लोगों की नजर मास्टर साहब पर पड़ी तो उन्होंने इसका एक वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऐसे में क्या होगा बच्चों का भविष्य ?

जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले 18 जून से स्कूल का नया शिक्षा सत्र शुरू होने वाला था... लेकिन गर्मी को देखते हुए बाद में ये तारीख आगे बढ़ा दी गई है. इधर, मास्टरजी वाली घटना और उनका वीडियो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसे लेकर लोग शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते कह रहे कि जब स्कूल का मुखिया ही ऐसा हो फिर देश के नौनिहालों के भविष्य का क्या होगा. वहीं, इस मामले में जब जिला शिक्षा अधिकारी हिमांशु भारतीय से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि वो एक जरूरी मीटिंग में बैठे हैं.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ : 70 रुपये प्रति किलो तक हो गए प्याज के दाम, रेट सुनकर आगे बढ़ रहे लोग, बिगड़ा बजट
ऐसे कैसे चलेगी क्लास ? जब नशे में धुत मास्टर जी लेटकर करेंगे ड्रामा
No police training still ran 65 KM Why did SI candidate Piyush reach Raipur from Durg running in the rain
Next Article
'पुलिस ट्रेनिंग नहीं, फिर भी 65 KM का लगा दिया दौड़...' बारिश में हांफते-हांफते SI अभ्यर्थी पीयूष लगा रहे सरकार से ये गुहार
Close