जिसके साथ ली थी सात जन्म साथ निभाने की प्रतिज्ञा, उसी ने महिला को इस वजह से उतार दिया मौत के घाट

Chhattisgarh Crime: शराब के नशे में धूत पति ने घर में पत्नी से विवाद होने पर लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी. महिला की मौके पर हुई दर्दनाक मौत के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Husband Kills Wife: छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में फिर एक शराबी पति ने नशे धूत होकर मामूली बात पर पत्नी से विवाद का मामला सामने आया. शराबी पति (Drunk Husband) ने बेरहमी से लाठी डंडे और लात घुसो से अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से शराबी पति वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

इस वजह से मार डाला पत्नी को

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर गांव का है. यहां के निवासी 4० वर्षीय मुन्ना सिंह रात में गांव में घूम कर पहले शराब पिया और शराब पीने के बाद देर रात अपने घर पहुंचा. घर पर पत्नी राजकुमारी देवी के साथ थोड़ा बहुत कहा सुनी हो रही था. फिर धीरे-धीरे बात बढ़ती गई और विवाद हुआ. इसी दौरान शराबी पति आवेश में आकर अपनी पत्नी राजकुमारी देवी के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगा और घर पर रखे लाठी-डंडे एवं लात घुसो से जमकर उसकी पिटाई कर दी. महिला दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकी और मौके पर ही दम तोड़ गई.

Advertisement

सुबह होने पर गांव वालों को मिली जानकारी

शराबी पति अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद रात को ही गांव से फरार हो गया. जब सुबह हुई और काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला, तो घर के अगल-बगल के लोगों के ने घर का दरवाजा खोल कर देखा. देखने पर वहां महिला की मृत हालात में लाश मिली. जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना बसंतपुर थाना प्रभारी को फोन के माध्यम से दी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले पर पंचनामा तैयार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल वाड्रफनगर भेज दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- आधी आबादी को पूरा इंसाफ कब? सालों से बंद है MP राज्य महिला आयोग...50 हजार से ज्यादा शिकायतें लंबित

Advertisement

कई सालों से कर रहा था क्लेश

ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी मुन्ना सिंह पिछेले कई सालों से लगातार शराब पीकर अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करते रहता था. पत्नी के द्वारा शराब पीने को लेकर मना करने पर पूर्व में भी कई बार लड़ाई झगड़ा हुआ. अकसर दोनों पति-पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ करता था. हालांकि, इस बार शराबी पति ने इस घटना को अंजाम दे डाला.

ये भी पढ़ें :- पुजारी के यहां दोस्त ने छुपा रखा था इतने करोड़ रुपये के 500 के नोटों का जखीरा, भनक लगते ही हो गया...

Topics mentioned in this article