पहले पत्थर मारकर छिनी चाबी, फिर गेट खोल बाल सुधार गृह से फरार हुए 4 अपचारी बालक

Mahasamund News: फरार हुए चार अपचारी बालकों में से दो चोरी, एक रेप और एक गांजा तस्करी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. हालांकि इससे पहले भी कई अपचारी बालक यहां से फरार हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News in Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) में शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी बालक फरार हो गए. अपचारी बालकों ने भागने से पहले नगर सुरक्षाकर्मी और अटेंडेंट को पत्थर मारकर घायल किया. फिर चाबी छिनकर गेट खोल फरार हो गए. दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है. चारों अपचारी बालकों मे से 2 पर चोरी, 1 रेप और 1 गांजा तस्करी मामले के आरोप में शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह लाए गए थे. फिलहाल पुलिस इन अपचारी बालकों की तलाश में जुटी हुई है. 

चोरी से लेकर रेप के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था

यह मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद के बरोण्डा बाजार के शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह का है. जानकारी के मुताबिक, फरार हुए चार अपचारी बालकों में से दो चोरी, एक रेप और एक गांजा तस्करी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. इनमें से 2 गरियाबंद, एक बलौदा बाजार और एक सरायपाली का रहने वाला है. बालकों के फरार होने की जानकारी बाल संप्रेक्षण अधिकारी ने कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस इन अपचारी बालकों की तलाश मे जुटी है.

पहले भी फरार हो चुके हैं अपाचारी बालक

बताया जा रहा है कि इसके पहले भी कई बार और कई अपाचारी बालक यहां से फरार हो चुके हैं. बता दें कि भागने से पहले इन अपचारी बालकों ने सैनिक और अटेंडेंट को पत्थर मारकर घायल कर दिया और फिर गेट खोल फरार हो गए. फिलहाल इन दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़े: विधायक देवेंद्र यादव ने कोर्ट में लगाई गुहार, लेकिन फिर भी बढ़ गई मुश्किलें; जानें कब होगी अगली सुनवाई

Advertisement
Topics mentioned in this article