विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Dantewada: शराबी पत्नी पर पति ने कर दिया वार, फिर छोड़कर भागा, पुलिस ने ऐसे दबोचा 

Chhattisgarh Crime News : पति-पत्नी ने पहले बाजार में साथ बैठकर शराब पी. फिर पति ने पत्नी को घर चलने को कहा, लेकिन पत्नी शराब के नशे में धुत हो गई थी. रास्ते में बार-बार गिर रही थी. बस इसी बात से खफा होकर उसके शराबी पति ने तू बेवड़ी है कहकर पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया. 

Dantewada: शराबी पत्नी पर पति ने कर दिया वार, फिर छोड़कर भागा, पुलिस ने ऐसे दबोचा 

Husband Attacked His Drunken Wife: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में शराबी पति ने अपनी शराबी पत्नी की हत्या कर दी है. घटना दो दिन पहले की है, लेकिन आरोपी पति को पुलिस ने बुधवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र का है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल गुटोली का रहने वाला लछिन्दर भवानी  अपनी पत्नी वृंदा भवानी के साथ छिंदनार बाजार गया हुआ था. बाजार में दोनों ने साथ बैठकर देसी शराब पी. जिसके बाद शाम के वक्त घर जाने के लिए निकले. इसी बीच पत्नी चलते-चलते बार -बार गिर रही थी. लछिन्दर उसे उठाकर आगे चल रहा था. बार-बार ऐसा होने पर पति को गुस्सा आ गया शराबी पति ने पत्नी को तू बेवड़ी है कहकर अपने पास रखे डंडे से सिर पर कई बार वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद शव को मौके पर छोड़कर भाग गया. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: बदल गए ADG इंटेलीजेंस,अब इन्हें मिला चार्ज,  RPS के 14 अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर

गांव में छिपकर बैठा था आरोपी

महिला के शव देखकर इलाके के लोगों ने गीदम पुलिस को इसकी खबर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और इस मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने महिला के पति की आसपास के इलाकों में तलाश करनी शुरू की. 17 जनवरी को पुलिस को पता चला कि लछिन्दर गांव में ही किसी ठिकाने पर छिपा हुआ है.  इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद उसने हत्या करना कबूल लिया. Dsp उन्नति ठाकुर ने बताया कि लछिन्दर ने बताया कि पत्नी को डंडे से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें Jashpur: धान खरीदी केंद्रों में बड़ी लापरवाही हुई उजागर, बारिश में भीगा हजारों क्विंटल धान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान
Dantewada: शराबी पत्नी पर पति ने कर दिया वार, फिर छोड़कर भागा, पुलिस ने ऐसे दबोचा 
Naxalism in cg Amit Shah to review security situation with CMs of 8 Naxal hit states on Monday
Next Article
नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई तेज, माओवाद प्रभावित राज्यों के सीएम के साथ बड़ी बैठक करेंगे अमित शाह
Close