विज्ञापन
Story ProgressBack

हैवानियत की इंतेहा! नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और मारपीट के बाद तालाब में फेंका

आरोपी छोटू ने यह कहते हुए लड़की को अपने साथ बाइक में बैठाया कि वह उसे घर छोड़ देगा लेकिन इस बीच वह उसे जंगल की तरफ ले गया. इस दौरान लड़की ने रास्ते में विरोध भी किया लेकिन युवक नहीं रुका.

Read Time: 4 min
हैवानियत की इंतेहा! नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और मारपीट के बाद तालाब में फेंका
हैवानियत की इंतेहा! नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और मारपीट के बाद तालाब में फेंका

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. ज़िले में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया. इस दौरान बच्ची के साथ जमकर मारपीट की गई. मारपीट के बाद जब नाबालिग लड़की बेहोश हो गई तो आरोपियों ने उसे मरा समझकर एक तालाब में फेंक दिया. इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर बच्ची का इलाज जारी है. आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, घटना में साथ देने वाली आरोपी की मां अब भी फरार है जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है.

जानिए क्या है मामला? 

पूरा मामला जिले के पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के गांव का है. जहां पर रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग जब अपने पुराने घर से निकल कर दूसरे घर जा रही थी. तभी रास्ते मे उसे गांव का ही रहने वाला युवक छोटू ओट्टी मिला जिसने नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ बाइक में बैठा लिया. आरोपी युवक छोटू ने यह कहते हुए लड़की को अपने साथ बाइक में बैठाया कि वह उसे घर छोड़ देगा लेकिन इस बीच वह उसे जंगल की तरफ ले गया. इस दौरान लड़की ने रास्ते में विरोध भी किया लेकिन युवक नहीं रुका. इसके बाद आरोपी ने जंगल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता की मानें तो आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी और उसको धमकी देते हुए अपने घर ले गया जहां पर दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान आरोपी युवक की मां और आरोपी दोनों ने पीड़िता के साथ जमकर पिटाई की. इस दौरान जब लड़की बेहोश हो गई तो आरोपियों ने समझा कि ये मर गई है...फिर वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मां-बेटे बच्ची को तालाब के पास फेंक आए. इसके बाद सड़क चलते लोगों की नज़र लड़की पर पड़ी. जिसके बाद लोगों ने परिजनों को बताया. आनन फानन में नाबालिग लड़की को लेकर परिजन अस्पताल गए. 

ये भी पढ़ें - थम गई MP की रफ्तार! पन्ना में जाम में फंसी एंबुलेंस, उज्जैन में वाहनों की लंबी कतार

जानकारी के अनुसार, पीड़िता की हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है. वहीं, मामले में पुलिस ने बताया कि नाबालिग की गुमशुदगी का मामला पेण्ड्रा थाने में दर्ज किया गया था. पीड़िता और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ 376, पास्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए प्रताप सिंह ओट्टी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में बच्ची के साथ मारपीट करने वाली आरोपी की मां अभी फरार है. जिसकी पतासाजी के लिए पुलिस तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें - नए साल की हड़ताल से शुरुआत, टैंकर ड्राइवरों के शामिल होने से पेट्रोल पंपों पर पड़ा सूखा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close