विज्ञापन

Anti Naxal Operation: सीएम साय ने बता दिया पूरा प्लान, बोले- इस सन में छत्तीसगढ़ हो जाएगा नक्सलवाद मुक्त

Vishnu Dev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि हम लोग नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे हैं. देश के गृह मंत्री अमित शाह ने देश से नक्सलवाद का खात्मा करने के लिए 2026 का डेडलाइन घोषित की है. उनकी इस घोषणा पर किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए. 

Anti Naxal Operation: सीएम साय ने बता दिया पूरा प्लान, बोले- इस सन में छत्तीसगढ़ हो जाएगा नक्सलवाद मुक्त

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)के राजा चक्रधर की जयंती (Raja Chakrdhar Jayanti) के मौके पर रायगढ़ (Raigarh) में मनाए जाने वाले चक्रधर समारोह का शुभारंभ करके रायपुल (Raipur) लौटे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Dev Sai) ने पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में नक्सलवाद के फिर से मजबूत होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोग नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे हैं. देश के गृह मंत्री अमित शाह ने देश से नक्सलवाद का खात्मा करने के लिए 2026 का डेडलाइन घोषित की है. उनकी इस घोषणा पर किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए. 

इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में सीमेंट के बढ़ते दामों को लेकर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 12 सितंबर से धरना प्रदर्शन के अल्टीमेटम पर उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपना धर्म निभाना चाहिए, हम अपना निभा रहे हैं.

साथ ही उन्होंने रायगढ़ में शुभारंभ चक्रधर समारोह की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैंने शनिवार को रायगढ़ में चक्रधर समारोह का उद्घाटन किया. राजा चक्रधर सिंह एक महान सम्राट के रूप में विख्यात हुए. उन्होंने रायगढ़ का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया. उनकी याद में और उनके जन्मदिन के मौके और गणेश चतुर्थी पर चक्रधर समारोह का शुभारंभ होता है.

सीएम ने कहा, इसी उपलक्ष में मैंने चक्रधर समारोह का शुभारंभ किया. कार्यक्रम में रायगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री रामविचार नेताम भी मौजूद थे, जो हमारी सरकार के कृषि मंत्री हैं. रायगढ़ जिले के गौरव और वहां के लोकप्रिय विधायक और हमारी सरकार के वित्त मंत्री ओपी चौधरी, रायगढ़ से हमारे दोनों सांसद राधे श्याम राठिया जी और राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- अब नक्सलियों से होगी आर-पार की लड़ाई, केंद्र ने रवाना किए एक साथ इतने हजार जवान

कार्यक्रम की शुरुआत हेमा मालिनी के राधा रासबिहारी के कार्यक्रम से हुई, जो बड़ा अद्भुत था. लोगों ने इस कार्यक्रम का बहुत पसंद किया.

ये भी पढ़ें- चुनाव के दौरान दी गई मोदी की गारंटी अब छत्तीसगढ़ सरकार को पड़ रही है भारी, कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने दिखाए तेवर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh Flood: नदी में आ गई अचानक बाढ़, तिनके की तरह बह गई लोगों से भरी कार, ऐसे बची जान
Anti Naxal Operation: सीएम साय ने बता दिया पूरा प्लान, बोले- इस सन में छत्तीसगढ़ हो जाएगा नक्सलवाद मुक्त
Bulldozer Action will run simultaneously on illegal encroachment the biggest action of Bhilai administration on the orders of High Court
Next Article
छत्तीसगढ़ में अतिक्रमण पर एक साथ चला आधा दर्जन बुलडोज़र, हाई कोर्ट के आदेश पर भिलाई प्रशासन की सबसे बड़ी कार्रवाई
Close