विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: सीएम साय ने धमतरी को दी 55.15 करोड़ रुपए की सौगात, जानें किन योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Dhamtari News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने धमतरी जिले को करोड़ो रुपए के सौगात दिए. उन्होंने कुल 55.15 करोड़ रुपए के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसस प्रदेश के विकास में भी तेजी आएगी. 

CG News: सीएम साय ने धमतरी को दी 55.15 करोड़ रुपए की सौगात, जानें किन योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण
विष्णु देव साय ने दी करोड़ो की सौगात

New Plans for Dhamtari: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी जिले के रत्नाबांधा चौक में स्थित मेनोनाईट इंग्लिश मीडियम स्कूल में मिशन अव्वल सम्मान (Mission Awwal Samman) समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) उपस्थित रहे. इस खास कार्यक्रम में सीएम साय ने कुल 50 करोड़ रुपए से ज्यादा के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Aggarwal) के इस्तीफे को लेकर सीएम ने कहा कि विशेष अधिकार के रूप में उसे स्वीकृत कर लिया गया था. 

करोड़ो रुपए के कार्यों का हुआ लोकार्पण और शिलान्यास

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने धमतरी जिले में 55.15 करोड़ रुपए के कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. इसमें 16. 04 करोड़ रुपए के 101 कार्यों का लोकार्पण और 39.11 करोड़ रुपए के 21 कार्यों का शिलान्यास शामिल रहा. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस मौके पर कहा कि धमतरी जिला प्रशासन ने दसवीं और बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए मिशन अव्वल आरंभ किया, जो काफी सफल रहा. मिशन अव्वल के तहत 10वीं और 12वीं कक्षा में 80% से अधिक अंक अर्जित करने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

बृजमोहन अग्रवाल को लेकर दिया बयान

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने बयान दिया था, 'कोरबा में बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा को नहीं किया गया स्वीकृत.' वहीं, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आधिकारिक पुष्टि करते हुए बताया कि बृजमोहन अग्रवाल का इस्तीफा स्वीकृत कर लिया गया है. सीएम ने बताया कि सीएम के पास भी विशेष अधिकार रहता है.  

ये भी पढ़ें :- कृषि मंत्री बनने के बाद फॉर्म में आए शिवराज, आठ राज्यों के मंत्रियों के साथ बैठक कर दिए ये अहम निर्देश

आनंद सर और सांसद भी रहे शामिल

सीएम के साथ इस खास कार्यक्रम में आनंद कुमार सुपर 30, कांकेर लोकसभा सांसद भोजराज नाग, महासमुंद सांसद रूप कुमारी चौधरी, कुरूद विधायक अजय चंद्राकर के साथ ही अन्य भाजपा के नेता और पदाधिकारी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें :- Drone Policy MP: मध्य प्रदेश में शुरू की जाएगी ड्रोन नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Union Budget: ऐसे देख सकते हैं बजट 2024 की घोषणा का सीधा प्रसारण, जानें पूरी डिटेल
CG News: सीएम साय ने धमतरी को दी 55.15 करोड़ रुपए की सौगात, जानें किन योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण
Why Are Assam Wild Buffaloes Still Captive in Chhattisgarh High Court Demands Answers
Next Article
Chhattisgarh : असम के वन भैंसे अब तक कैद क्यों ? हाई कोर्ट ने जवाब किया तलब
Close
;