विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: सीएम साय और रमन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता को दी श्रद्धांजलि, जताया दुख

Chhattisgarh News Today: मुख्यमंत्री साय ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल और उनके परिजनों से भेंट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और ईश्वर से उनके परिवारजनों को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने और पूज्य पिता की आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News: सीएम साय और रमन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता को दी श्रद्धांजलि, जताया दुख

Nand Kumar Baghel Passes Away: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnudev Sai) मंगलवार की सुबह राजधानी रायपुर (Raipur) स्थित पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के निवास स्थान पाटन सदन (Patan Sadan) पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता स्वर्गीय नंदकुमार बघेल (Nandkumar Baghel) के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस मौके पर मुख्यमंत्री साय ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल और उनके परिजनों से भेंट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और ईश्वर से उनके परिवारजनों को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने और पूज्य पिता की आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विधायक किरण सिंहदेव ने भी भूपेश बघेल के पिता स्वर्गीय नंदकुमार बघेल को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें- 'मुझे सीधी-साधी भोली-भाली मत समझना', मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

आपको बता दें कि भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार की सोमवार की सुबह राजधानी रायपुर में इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी. वह 89 वर्ष के थे और पिछले तीन महीने से अस्पताल में भर्ती थे. इस वक्त उनके पार्थिव शरीर को लोगों के अंतिम दर्शन के लिए पूर्व मुख्यमंत्री के रायपुर स्थित निवास पाटन सदन में रखा गया है. उनके परिवार में उनके दो बेटे और एक बेटी के अलावा नाती-पोते से भरा पूरा परिवार है. बेटी अमेरिका में रहते हैं. उनके आने का अभी इंतजार हो रहा है. उनके आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की इस आदिवासी महिला के ज्ञान से प्रभावित हुए PM मोदी, जानिए किस विषय पर हुई चर्चा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close