विज्ञापन
Story ProgressBack

'मुझे सीधी-साधी भोली-भाली मत समझना', मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

कैबिनेट मंत्री ने अपने संबोधन में क्षेत्र की जनता के विश्वास पर आभार भी जताया और कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिल से प्रणाम किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में इसी ऊर्जा और जोश के साथ काम करने और फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की अपील की.

Read Time: 3 min
'मुझे सीधी-साधी भोली-भाली मत समझना', मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अधिकारियों को दी सख्त हिदायत
एक्शन मोड में दिखीं कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े

Surajpur News: छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) में महिला बाल विकास व समाज कल्याण मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े (Laxmi Rajwade) एक कार्यक्रम के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों को चेतावनी देते नजर आईं. मंत्री ने कहा कि मुझे सीधी-साधी भोली-भाली समझने की गलती मत करना. शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन होना चाहिए और कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं होनी चाहिए. कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

एक्शन मोड में कैबिनेट मंत्री

दरअसल कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े महिला बाल विकास व समाज कल्याण विभाग की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार भैयाथान क्षेत्र में पहुंची. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत कर कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मुलाकात की. इस दौरान कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े नए तेवर में नज़र आईं और एक्शन मोड में पुलिस वालों को जमकर फटकार लगाई. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : 44 दिन, 10000 किमी... श्रीलंका के अशोक वाटिका से भगवान राम की 'चरण पादुका' लेकर अयोध्या जा रहे भक्त

उन्होंने पंचायत और राजस्व अमले को कड़ी चेतावनी देते हुए आम लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए और योजनाओं पर भी काम करने की नसीहत दे डाली. वहीं किसी कार्यकर्ता या आम व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार होने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने की सख्त हिदायत दी.

यह भी पढ़ें : अयोध्या नहीं जाएंगे पूर्व CM शिवराज, प्राण प्रतिष्ठा के दिन ओरछा में करेंगे 'रामराजा' की पूजा-अर्चना

मेहनत और विश्वास के लिए आभार

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने अपने संबोधन में क्षेत्र की जनता के विश्वास पर आभार भी जताया और कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिल से प्रणाम किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में इसी ऊर्जा और जोश के साथ काम करने और फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की अपील की. लक्ष्मी राजवाड़े ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आएगी. कैबिनेट मंत्री के सख्त तेवर देखकर कार्यकर्ता और आम लोग बेहद खुश नजर आए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close