विज्ञापन
Story ProgressBack

Raipur Crime News : फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी और बच्ची का शव, पुलिस जांच में जुटी

Raipur News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक कमरे में 3 लोगों का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और जांच में जुट गई है.

Read Time: 3 min
Raipur Crime News : फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी और बच्ची का शव, पुलिस जांच में जुटी

CG News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में पुलिस ने एक दंपति और उनकी 14 वर्षीय बेटी के शव घर पर फंदे से लटके हुए बरामद किये हैं. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. पुलिस को आशंका है कि तीनों ने आत्महत्या की होगी. पुलिस ने टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठ पुरैना स्थित एक कॉलोनी में सेन परिवार के पति-पत्नी और बेटी का शव बरामद किया है.

कैसे पता चला?

रायपुर के बीएसपी कॉलोनी में उसे वक्त हड़कंप मच गया, जब फ्लैट नंबर 5 से बदबू आने लगी. इस फ्लैट में सेन परिवार रहता था. पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. कमरा बाहर से बंद था. गुरुवार की देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और ताला तोड़ा. जब पुलिस अंदर गई तो हैरान रह गई. फ्लैट के अंदर तीन लोगों का शव नायलॉन की रस्सी से पंखे से लटका हुआ था. मृतकों का नाम लखन लाल सेन, पत्नी रानू सेन और 14 साल की बेटी पायल सेन है. लखनलाल सेन एक स्टील व्यापारी के यहां वाहन चालक के तौर पर काम करता था.

ये भी पढ़ें मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जशपुर पहुंचे CM साय, 110 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

चल रही है जांच

पुलिस प्रथम  दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर मामले में जांच कर रही है. यह 2-3 दिनों पुराना बताया जा रहा है. फॉरेंसिक टीम ने शुक्रवार की सुबह मौके पर जांच की और सबूत भी जुटाए. पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिले हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि तीनों ने दो-तीन दिन पहले फांसी लगा ली थी. पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की सही जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही मिल सकेगी.

पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप का माहौल है.

ये भी पढ़ें Uma Murder Case : घर का खर्च उठाती थी उमा, पिता बीमार, बेटी की मौत के बाद मां का बुरा हाल, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close