विज्ञापन
Story ProgressBack

Uma Murder Case : घर का खर्च उठाती थी उमा, पिता बीमार, बेटी की मौत के बाद मां का बुरा हाल, देखिए वीडियो

Uma Mathur Murder Case : नीमच की बेटी उमा सुथार की मंगलवार को जयपुर में कार से कुचल कर हत्या कर गई थी. रोती- बिलखती उमा की मां और पिता ने मीडिया के सामने अपनी पीड़ा बताई और हत्यारे को फांसी की सजा देने की मांग की है.

Read Time: 4 min
Uma Murder Case : घर का खर्च उठाती थी उमा, पिता बीमार, बेटी की मौत के बाद मां का बुरा हाल, देखिए वीडियो

Uma Murder Case : जयपुर (Jaipur) में कार से कुचल कर मारी गई युवती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गुरुवार को जब परिजन उसका शव लेकर नीमच (Neemuch) के खातीखेड़ा गांव पहुंचे तो पूरा गांव गम में डूब गया. रोती-बिलखती उमा की मां ने कहा कि मेरे पति बीमार हैं. वे काम पर नहीं जा सकते हैं. उमा ही घर का पूरा खर्च उठाती थी. पूरे परिवार का ख्याल रखती थी. मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या करने वाले को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

पूरे घर का ख्याल रखती थी मेरी बेटी

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में नीमच की बेटी उमा माथुर (Uma Mathur) दो साल से इवेंट मैनेजमेंट का काम कर रही थी. मंगलवार को उसकी हत्या हुई है. गुरुवार को माता-पिता उमा का शव लेकर पहुंचे. उमा की मां ने रोते-बिलखते हुए बताया कि मेरी बेटी पूरे घर का ख्याल रखती थी. हर दिन फोन कर पूछती थी कि सभी कैसे हैं, आपने और पापा ने टाइम पर दवा ली या नहीं,  खाना खाया भी या नहीं, समय पर खाना खा लिया करो. ज़रूरत हो तो बताइए आपकी बेटी तुरंत पहुंच जाएगी. लेकिन अब हमसे ये सब कौन कहेगा. मेरे पति का ऑपरेशन हुआ है. वो बीमार हैं. 

छोटी बेटी का इलाज कराने जा रहे थे 

उमा की मां ने कहा कि  मेरी 13 साल की छोटी बेटी के गले में गांठ है. उसका भी इलाज कराना है. छोटी बेटी का इलाज कराने जा रहे थे, तब पुलिस का फोन आया कि आपकी बेटी का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है. हम तुरंत जयपुर (Jaipur) के लिए रवाना हुए. पता चला कि अब उमा इस दुनिया में नहीं रही. मेरी बेटी उमा की हत्या करने वाले आरोपी आरोपी मंगेश अरोड़ा को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

काम देखने गए थे, तब कर दी हत्या

उमा के पिता ने बताया कि उमा कर उसके साथ काम करने वाला राजकुमार दोनों ही होटल में चल रहे काम को देखने के लिए गए थे. वहां से बाहर आते वक्त शराब के नशे में धुत एक युवक ने बेटी पर गंदे-गंदे कमेंट्स किए और फिर अपनी कार को मेरी बेटी पर चढ़ा दी और उसे कुचलकर मार डाला. मेरी बेटी ने उसका क्या बिगड़ा था? आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. परिजनों ने बताया कि घटना के बाद कोई भी नेता उनका हाल जानने नहीं पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ें NDTV की खबर का सीएम ने लिया संज्ञान, DGP को दिया गया निर्देश, अब अधिकारी कर रहे हैं औचक निरीक्षण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close