विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जशपुर पहुंचे CM साय, 110 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को जशपुर पहुंचे. जहां वे जशपुरिया माटी अटल सुशासन समारोह में शामिल हुए. इससे पहले उन्होंने सौरभ सागर द्वार का लोकार्पण और स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा को नमन कर उसका माल्यार्पण किया.

Read Time: 4 mins
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जशपुर पहुंचे CM साय, 110 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को जशपुर पहुंचे. जहां वे जशपुरिया माटी अटल सुशासन समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी के तहत शपथ के बाद ही राज्य के 18 लाख लोगों को पक्का मकान दिया गया है. इसके साथ ही किसानों को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर 3716 करोड़ रुपये का दो साल का बोनस भी दिया गया है. प्रधानमंत्री सहित देश के आला नेताओं के भरोसे के बदौलत ही छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनी है. आप सभी का स्नेह मिलता रहे, ताकि जशपुर सहित छत्तीसगढ़ का विकास करता रहूं. इसके साथ ही सीएम साय ने 110 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति चरमराई हुई है, हमारी मिट्टी खनिज सम्पदा से भरपूर है. राज्य व देश में डबल इंजन की सरकार है. दिल्ली में सभी मंत्रियों से मिलने के बाद उन्होंने आश्वस्त किया है कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कोई भी संसाधन की कमी नहीं होने दिया जाएगा. जशपुरिया माटी अटल सुशासन समारोह में मुख्यमंत्री साय के अलावा विधायक रायमुनी भगत, विधायक गोमती साय, राजा रणविजय सिंह जूदेव, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, कृष्णा राय, रामप्रताप सिंह भी मंच पर मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर में रोड शो भी किया.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर में रोड शो भी किया.

सीएम साय ने किया रोड शो

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हेलीपैड में उतरे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद उन्होंने सौरभ सागर द्वार का लोकार्पण किया. इसके बाद सीएम साय ने स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा को नमन कर उसका माल्यार्पण किया. सीएम साय रोड शो करते हुए रंजीता स्टेडियम पहुंचे, जहां वे जशपुरिया माटी अटल सुशासन समारोह में शामिल हुए. इसके साथ ही उन्होंने जनता को संबोधित किया.

जशपुर के लोगों कहीं और जाना नहीं पड़ेगा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद जशपुर में प्रथम आगमन हुआ है. मैं इस भूमि को नमन करता हूं, यह भूमि मेरे लिए जन्मभूमि व कर्मभूमि है. हमारे राजनीतिक गुरु स्व.दिलीप सिंह जूदेव को नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि शहरवासियों के स्वागत से मैं अभिभूत हूं. आपके इस स्वागत को आजीवन याद रखूंगा. यह स्वागत विष्णुदेव का स्वागत नहीं है, पूरे जिले का स्वागत है.

सीएम साय ने कहा कि आपके जिले के बेटे को प्रधानमंत्री मोदी ने बहुत बड़ा दायित्व दिया है. आप लोगों के स्नेह और प्यार के बदौलत ही हम जिले की तीनों सीटें जीत पाए हैं. छत्तीसगढ़ में पहली बार बीजेपी ने 54 सीटें जीती हैं. उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश सहित जशपुर के लोगों में प्रतिभा है. शिक्षा व खेल के क्षेत्र में उसमें कार्य किया जाएगा. चिकित्सा के क्षेत्र में जशपुर के लोगों को दूसरे जगह जाने की नौबत नहीं आएगी.

ये भी पढ़ें - Ujjain: चार मंत्रियों ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, पत्नी संग दर्शन करने पहुंचे प्रहलाद पटेल

ये भी पढ़ें - विदिशा: 370 महिलाओं ने 'लाडली बहना योजना' से कटवाया नाम, बताई ये वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप, तत्काल प्रभाव से निलंबित किए गए छात्रावास अधीक्षक, जानें क्या है पूरा मामला?
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जशपुर पहुंचे CM साय, 110 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात
naxal encounter in chhattisgarh Five Naxalites killed in encounter between security forces and Naxalites in Narayanpur of Chhattisgarh
Next Article
Anti Naxal Operation: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, फिर एक साथ मारे गए इतने नक्सली
Close
;