विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: कोरबा में बलात्कार के बाद युवती की हत्या करने के आरोप में पांच गिरफ्तार

CG News: युवती के मोबाइल नंबर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने परिजनों को फोन करके कहा था कि युवती का अपहरण कर लिया गया है और 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की.

Read Time: 3 min
CG News: कोरबा में बलात्कार के बाद युवती की हत्या करने के आरोप में पांच गिरफ्तार
एक युवती की ब्लात्कार के बाद कर दी गई थी हत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा ज़िले (Korba) में एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कोरबा जिले में लापता हुई युवती की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सोनू लाल साहू (27) और उसके सहयोगी संदीप भोई ( 21), विरेन्द्र भोई (19), सुरेन्द्र भोई ( 21) और जीवा राव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

युवती के पिता ने दर्ज कराया मामला

उन्होंने बताया कि जिले के बांगो थाने में 30 सितंबर को युवती के पिता ने मामला दर्ज कराया था कि उनकी बेटी 28 सितंबर को सिलाई मशीन का काम सीखने कोरबा शहर के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तब युवती के मोबाइल नंबर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने परिजनों को फोन कर कहा कि युवती का अपहरण कर लिया गया है और 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की.

ये भी पढ़ें CG News : खतरे में नदियां, अवैध-निरंकुश तरीके से हो रहा रेत खनन, जिम्मेदार क्यों नहीं ले रहे एक्शन?

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी मंगलवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर रहे थे तब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की. उनके मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि सोनू लाल साहू ने युवती का अपहरण कर लिया था और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसने युवती की गला घोंट कर हत्या कर दी थी.

हत्या के बाद शव को दफना दिया 

अधिकारियों ने बताया कि हत्या के बाद साहू ने अपने चार साथियों संदीप भोई, विरेन्द्र भोई, सुरेन्द्र भोई और जीवा राव के साथ मिलकर युवती के शव को जंगल में दफना दिया था. उन्होंने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें CG News: पति ने दबाया पत्नी का गला- शराब, गाली और जीन्स बनी मौत का कारण, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close