विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Chhattiagarh News: नंदकुमार बघेल समाजवादी नेता रहे हैं. वे अपने बेबाक विचारों के लिए जाने जाते थे.

Read Time: 3 min
पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Chhattisgarh News Update: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के पिता नंदकुमार बघेल (Nandkumar Baghel) का निधन हो गया है. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. फिलहाल, वे इलाज के लिए रायपुर (Raipur) के एक निजी अस्पताल में 3 महीने से भर्ती थे, जहां उन्होंने रविवार की सुबह 6 बजे अंतिम सांस ली. वे 89 वर्ष के थे. परिवार में उनके 2 बेटे और एक बेटी के अलावा नाती-पोतों से भरा पूरा परिवार है. उनका पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए उनके गृह ग्राम शांति नगर स्थित पाटन सदन में रखा जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस वक्त दिल्ली दौरे पर हैं. इस खबर के बाद वे दिल्ली से रायपुर लौट रहे हैं. आपको बता दें कि रविवार शाम को ही भूपेश बघेल दिल्ली गए थे. उनके लौटने के बाद अंतिम संस्कार के समय का निर्धारण किया जाएगा. फिलहाल, ये सूचना नहीं है कि उनका अंतिम संस्कार कब और कहां किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

10 नवरी को होगा अंतिम संस्कार!

फिलहाल, ये सूचना नहीं है कि उनका अंतिम संस्कार कब किया जाएगा. लेकिन माना जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के पिता का अंतिम संस्कार रविवार यानी 10 जनवरी को हो सकता है. दरअसल, भूपेश बघेल की छोटी बहन अमेरिका में रहती हैं. उन्हें वहां से आने में दो दिन का वक्त लगेगा, ऐसे में पिता की अंत्येष्टि कार्यक्रम उनके लौटने के बाद ही किए जाने की संभावना है. अगर बेटी के भारत लौटने के बाद पिता का अंतिम संस्कार किया जाता है, तो उनकी अंत्येष्टी उनके गृह ग्राम कुरूद डीह में 10 जनवरी हो सकता है. 

ये भी पढ़ें-  ग्वालियर : सुबह 10 से पहले और शाम चार बजे के बाद स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, कलेक्टर ने दिया आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close