विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: होली के रंग में रंगे सीएम विष्णु देव, अबीर-गुलाल लगाकर गाए फाग गीत, देखें वीडियो

Holi 2024 Celebration in Chhattisgarh: होली के ख़ास मौके पर छत्तीसगढ़ के सीएम  मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय का अलग अंदाज ही देखने को मिला. जहां सीएम साय नगाड़ा बजाते नजर आए तो वहीं उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विधायक अनुज शर्मा ने फाग गीत गाए.  

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: होली के रंग में रंगे सीएम विष्णु देव, अबीर-गुलाल लगाकर गाए फाग गीत, देखें वीडियो

Chhattisgarh Holi News: देशभर में होली का त्यौहार बड़े ही उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. रंगों के इस त्यौहार को मनाने आम लोगों से लेकर नेता, अफसर, सेलिब्रिटी कोई भी पीछे नहीं है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo sai) का होली के खास मौके पर एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. राजधानी रायपुर में होली मिलन कार्यक्रम में जमकर अबीर-गुलाल उड़ाए, नगाड़ा बजाते हुए फाग गीत भी गाया. सीएम के इस अंदाज को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

जैसी करनी रहेगी वैसा भरना पड़ेगा

दरअसल राजधानी रायपुर के मोतीबाग स्थित रायपुर प्रेस क्लब में होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ. जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भी शामिल हुए. यहां सीएम को सभी ने रंग लगाया.सीएम विष्णु देव यहां खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने भी जमकर नगाड़े बजाए. उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विधायक अनुज शर्मा ने फाग गीत गाए. इस दौरान सीएम साय ने अपने भाषण में कहा, कब काखर सांस रुक जाही कोन जानत हे, होली मनाइये मौज मस्ती कीजिए. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई किसी पार्टी में रहे, जैसी करनी रहेगी वैसा भरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें बस्तर सीट से PCC चीफ का टिकट कटा, कांग्रेस ने कवासी लखमा पर जताया भरोसा, 4 सीटों पर सस्पेंस अब भी बरकरार

न्याय दिलाने कमेटी बनाई जाएगी 

सीएम ने कहा कि आप सभी पत्रकार साथियों का हमें समय-समय पर सहयोग मिलता रहा है. आपने अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता से जनहितैषी मुद्दों को प्रमुखता से प्रस्तुत किया है, जिसके लिए मैं आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं. पत्रकारों के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ़ उनको न्याय दिलाने के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई जाएगी. उन्होंने सभी के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करते हुए होली पर्व की शुभकामनाएं भी दीं. 

ये भी पढ़ें Holi 2024 : होलिका दहन पर अशुभ भद्रा का साया, रात 11.15 बजे तक नहीं जलेगी होली, यहां जानें शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा की पूरी विधि

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close