विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया कैदी फरार, इस मामले में हुआ था गिरफ्तार

Chhattisgarh News: अस्पताल का कैदी वार्ड अलग है और उसमें अन्य मरीजों को भर्ती नहीं किया जाता इसके बावजूद सुरक्षा में लापरवाही होना बड़ी बात है. लोगों का यह भी कहना है की बंदी वार्ड के पास का गेट हमेशा खुला रहता है इस कारण से भी यहां से कैदी के फरार होने के कई मामले सामने आ चुके है. 

Read Time: 3 mins
पुलिस की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया कैदी फरार, इस मामले में हुआ था गिरफ्तार

Crime News: छत्तीसगढ के कोरिया जिले में जेल प्रशासन (Jail Administration) की लापरवाही से कैदी (Prisoner) भाग निकला है. बताया जा रहा है कि कैदी को इलाज करने के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) लाया गया था, जहां से यह फरार हो गया है. घटना 12 अप्रैल शुक्रवार की देर शाम की है. कैदी के फरार होने के बाद पुलिस तलाश में जुटी हुई है. कैदी की निगरानी में हुई चूक को लेकर भी जांच की जा रही है. हालांकि जिला अस्पताल में इलाज कराने आए कैदी के फरार होने की यह कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले भी यहां से कैदियों के फरार होने के मामले सामने आए हैं. कुछ दिनों पहले ही जिला अस्पताल में जेल से इलाज कराने आई एक महिला कैदी भी फरार हो गई थी, जिसके बाद इसे पुलिस ने खोज निकाला था.

यह है मामला?

बताया जा रहा है कि 11 अप्रैल के शाम लगभग 4:30 बजे कैदी को सीने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था. यहां उपचार के दौरान ही सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर वह दूसरे दिन फरार हो गया.

अस्पताल का कैदी वार्ड अलग है और उसमें अन्य मरीजों को भर्ती नहीं किया जाता इसके बावजूद सुरक्षा में लापरवाही होना बड़ी बात है. लोगों का यह भी कहना है की बंदी वार्ड के पास का गेट हमेशा खुला रहता है इस कारण से भी यहां से कैदी के फरार होने के कई मामले सामने आ चुके है. 

नशीली दवाएं बेचने के मामले में हुआ था गिरफ्तार

अस्पताल से कैदी के फरार होने की घटना के बाद जेल प्रशासन ने लोकल पुलिस (CG Police) को सूचना दे दी है. जानकारी के अनुसार कैदी का नाम दुर्गेश पिता भीमसेन है और यह मध्य प्रदेश के बुढार का रहने वाला है. कुछ समय पहले इसे नशीली दवाइयां की बिक्री के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस पूरे मामले में जेल प्रशासन और पुलिस दोनों जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : 

** Surguja Lok Sabha से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा-चंदा मांगकर लडूंगी चुनाव, यहां अहम हैं गोंड वोटर

** CG News: नक्सल प्रभावित गांव में पुलिस की सराहनीय पहल, झोपड़ी में पढ़ने वाले बच्चों को मिला पक्का स्कूल

** जलियांवाला बाग नरसंहार: PM मोदी से लेकर CM मोहन ने कैसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, NSUI ने भरी हुंकार!
पुलिस की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया कैदी फरार, इस मामले में हुआ था गिरफ्तार
Narayanpur Naxalite Attack ITBP Police Camp Live Video Viral
Next Article
NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक 
Close
;