विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

BJP ने बघेल को बताया 'अखंड लबरा', कहा- फीता काटते-काटते गुजार दिए 5 साल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को बिलासपुर हवाई सेवा को खुद की सरकार के काम बताया, जिसके बाद बीजेपी ने बघेल पर पिछली बीजेपी सरकार और केंद्र सरकार के विकास कार्यों का श्रेय लेने का आरोप लगाया.

Read Time: 4 min
BJP ने बघेल को बताया 'अखंड लबरा', कहा- फीता काटते-काटते गुजार दिए 5 साल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर हवाई सेवा को अपनी सरकार की उपलब्धि बताया. (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने रविवार को बिलासपुर हवाई सेवा को अपनी सरकार की उपलब्धि बताया. जिससे बाद राज्य में विकास कार्यों का श्रेय लेने की होड़ लग गई. बीजेपी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को "अखंड लबरा" करार देते हुए आरोप लगाया कि भूपेश बघेल केंद्र सरकार के विकास कार्यों को खुद की सरकार की सफलता बताते हैं. बीजेपी (Chhattisgarh BJP) ने कहा कि कांग्रेस सरकार विकास कार्यों के बजाय विनाश कार्य कर रही है. इन्होंने बीजेपी सरकार के विकास कार्यों का फीता काटते 5 साल गुजार दिए.

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को बिलासपुर की जनता को बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "हमारी सरकार द्वारा बिलासपुर को देश के अन्य महानगरों को जोड़ने के निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं. बिलासपुर एयरपोर्ट से हवाई सेवा हमारी सरकार के प्रयास से प्रारंभ हो सकी है. हमारे प्रयासों से अब, एलायंस एयरलाइंस द्वारा बिलासपुर से दिल्ली सीधी उड़ान प्रारंभ की जाएगी, जो कि बिलासपुर अंचल के लोगों के लिए बहुत बड़ी सौगात है." भूपेश बघेल के इस पोस्ट पर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर श्रेय लूटने का आरोप लगाते हुए रिपोस्ट किया.

बीजेपी ने भूपेश बघेल से पूछे 5 काम

बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 5 काम के बारे में पूछे. बीजेपी ने कहा, "5 ऐसे काम बताइए भूपेश जी, जो आपने खुद शुरू किए हों. याद करो 5 साल पहले रायपुर रिंग रोड नं. 1 ओवरब्रिज का पहला फीता काटने गए थे, ये भाजपा सरकार द्वारा बनाया गया था. भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों का खाली फीता काटते-काटते 5 साल गुजार दिए, अब बिलासपुर एयरपोर्ट का श्रेय लूटने खड़े हो गए."

विनाश का काम करती है कांग्रेस सरकार

बीजेपी ने हमला बोलते हुए लिखा, "आपकी घोटालेबाज सरकार अगर कोयला घोटाला, शराब घोटाला, डीएमएफ घोटाला, चावल घोटाले का श्रेय ले, तो बेहतर होगा. विकास की जगह केवल विनाश का काम करने वाली कांग्रेस सरकार, जो केवल भू-PAY ही लेती रही है. केंद्र सरकार धान खरीदती है, उसे अपना बताते हैं. हाईवे, ओवरब्रिज केंद्र सरकार बनाती है. नक्सलियों के खिलाफ जंग में सीआरपीएफ केंद्र सरकार भेजती है. एयरपोर्ट केंद्र सरकार बनाती है. शर्म करो, राज्य की जनता कांग्रेस को जमीन सुंघाने के लिए तैयार है."

ये भी पढ़ें - बिलासपुर से करीब 98 लाख रुपए के आभूषण और नकदी जब्त, चुनाव से पहले पुलिस सत

ये भी पढ़ें - बीजापुर विधानसभा सीट पर बराबर है BJP-कांग्रेस की जीत का स्कोर, दांव पर दोनों पार्टियों की प्रतिष्ठा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close