विज्ञापन

Chhattisgarh News: छत का प्लास्टर गिरने से 4 छात्र हुए घायल, नौनिहालों की जान के साथ कब तक होगा खिलवाड़?

Balod News: इस पूरे मामले को लेकर शासकीय प्राथमिकशाला कोरगुड़ा की शिक्षिका कि माने तो सुबह सभी छात्र अपने कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे. इस बीच क्लासरूम के पिछले हिस्से में अचानक छत का प्लास्टर टूटकर गिर गया. जिससे क्लासरूम में बैठे छात्रों को चोट लग गई.

Chhattisgarh News: छत का प्लास्टर गिरने से 4 छात्र हुए घायल, नौनिहालों की जान के साथ कब तक होगा खिलवाड़?
Balod News: छत का प्लास्टर गिरने से बाल बाल बचे छात्र

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद जिले (Balod District) के डौंडी लोहारा ब्लॉक के अंतर्गत प्राथमिक शाला कोरगुडा ने स्कूल की छत का प्लास्टर गिरने से 4 बच्चे घायल हो गए. वहीं इस घटना के बाद सभी घायल स्कूली छात्रों को 108 एंबुलेंस की मदद से बालोद जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर सभी बच्चो का उपचार किया जा रहा है. वहीं इस मामले की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक तथा पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया भी घायल बच्चों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे और बच्चों और उनके परिजनों से मुलाकात कर डॉक्टरों को बच्चों का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए.

जानिए क्या कहा इस मामले में पूर्व बाल विकास मंत्री ने

इस पूरे मामले को लेकर शासकीय प्राथमिकशाला कोरगुड़ा की शिक्षिका कि माने तो सुबह सभी छात्र अपने कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे. इस बीच क्लासरूम के पिछले हिस्से में अचानक छत का प्लास्टर टूटकर गिर गया. जिससे क्लासरूम में बैठे छात्रों को चोट लग गई. वहीं शिक्षिका ने बताया की 2022 में ही स्कूल जतन योजना के तहत स्कूल भवन का मरम्मत कराया गया था. वहीं घायल बच्चों के देखने पहुंची पूर्व बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने बताया मामले को लेकर बालोद कलेक्टर से बात की गई है और इस स्कूल बिल्डिंग की अच्छी से मरम्मत कराने तथा पूर्व में कराए गए काम की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस घटना में घायल बच्चों से वो खुद आहत हुई हैं, उन्होंने कहा कि घायल बच्चों के इलाज के लिए जो भी आवश्यकता होगी उसे पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश के नए मुख्य निर्वाचन अधिकारी बने सुखवीर सिंह, इधर से उधर किए गए 9 IAS अधिकारी

ये भी पढ़ें MP News: बैतूल जिले से पहले मरीज को किया गया एयरलिफ्ट, मिला पीएम श्री एयर एंबुलेंस योजना का लाभ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh : तीन किलो का IED बम मिलने से मचा हड़कंप, जवानों ने बताई पूरी कहानी
Chhattisgarh News: छत का प्लास्टर गिरने से 4 छात्र हुए घायल, नौनिहालों की जान के साथ कब तक होगा खिलवाड़?
Sextortion kingpin arrested in Chhattisgarh's Baloda market
Next Article
पकड़ा गया छत्तीसगढ़ में सेक्सटॉर्शन रैकेट का सरगना, ऐसे बनाता था 'बड़े लोगों' को शिकार
Close