Anti Naxal Operation: सुकमा के जंगल में फिर चल रही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इसमें एक नक्सली मारा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Naxalite Encounter in Chhattisgarh : सुकमा जिले में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस घटना में एक नक्सली ढेर हुआ है. पूरा मामला जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र का है. 

यहां थी नक्सलियों की मौजूदगी 

दरअसल सुकमा जिले की पुलिस को सूचना मिली थी कि पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के टेटराई और तोलनाई के जंगल में नक्सलियों का डेरा है. इस सूचना के बाद सुकमा से जवानों की टीम को रवाना किया गया. जैसे ही जवान टेटराई और तोलनाई के पास पहुंचे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी नक्सलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। बताया जा रहा है कि अब भी यहां मुठभेड़ चल रही है. इसमें एक नक्सली मारा गया है. नक्सली की पहचान अभी नहीं हो पाई है. मुठभेड़ के रुकने और जवानों के लौटने के बाद ही पहचान होगी.

ये भी पढ़ें RCB vs CSK:  बेंगलुरु और चेन्नई के बीच आज होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

SP ने की पुष्टि

बता दें कि बस्तर के अलग-अलग इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो रही है. नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे एंटी नक्सल ऑपरेशन में पुलिस को कामयाबी मिल रही है. हालही में बीजापुर के जंगल में पुलिस ने दर्जन भर नक्सलियों को मार गिराया था. सुकमा के एसपी किरण चव्हाण ने NDTV को बताया कि टेटराई और तोलनाई इलाके में मुठभेड़ चल रही है. एक नक्सली एनकाउंटर में मारा गया है. जवानों के लौटने के बाद ही विस्तृत जानकारी मिल सकेगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें  Chhattisgarh: दिखाया जंगली मुर्गा मारने के केस में फंसाने का डर और मांगे आठ हजार, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

Topics mentioned in this article