विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

जानिए, MP और Chhattisgarh में Petrol-Disel के दाम.....किस शहर में है सबसे मंहगा फ्यूल ?

मध्य प्रदेश के प्रमुख शहरों में सबसे मंहगा पेट्रोल शहडोल में है जो कि 111.28 रूपए प्रति लीटर है, सबसे मंहगा डीजल भी शहडोल में है. वहीं बात करे छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में डीजल की कीमत की तो बीजापुर में ये कीमत सबसे ज्यादा 99.77 रूपए प्रति लीटर है. बीजापुर में पेट्रोल की कीमत सबसे ज्यादा 106.85 रूपए प्रति लीटर है.

Read Time: 3 min
जानिए, MP और Chhattisgarh में  Petrol-Disel के दाम.....किस शहर में है सबसे मंहगा फ्यूल ?
मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी फ्यूल के दामों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है
भोपाल / रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई खास परिवर्तन नहीं हुआ है. मध्य प्रदेश में आज पेट्रोल की औसत कीमत 110 रूपए प्रति लीटर है जबकि कल ये कीमत 109.70 रूपए प्रति लीटर थी. इस महीने की शुरूआत में ये कीमत 109.62 रूपए प्रति लीटर थी.

सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल है शहडोल में 

प्रदेश के प्रमुख शहरों में सबसे मंहगा पेट्रोल शहडोल में है जो कि 111.28 रूपए प्रति लीटर है वहीं बात करे अगर डीजल की तो कल के मुकाबले आज दाम थोड़े से बढ़ें हैं. कल 94.89 प्रति लीटर की तुलना में आज 95.17 रूपए प्रति लीटर हो गए है. महीने की शुरूआत में भी डीजल के यही दाम थे. शहडोल में ही प्रदेश में सबसे मंहगा डीजल 96.34 प्रति लीटर है. 

dq1vrseg

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम, दोनों राज्यों में फ्यूल की कीमतों में कल और आज में ज्यादा फर्क नहीं है

दामों में नहीं कोई खास परिवर्तन

मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी फ्यूल के दामों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. कल जहां पेट्रोल की औसत कीमत 103.58 रूपए प्रति लीटर थी वही कीमत आज भी है, जबकि इस महीने की शुरूआत में ये कीमत 102.98 रूपए प्रति लीटर थी. वहीं डीजल की कल और आज की कीमत एक ही 96.55 रूपए प्रति लीटर है, डीजल की कीमत 7 सितंबर और 8 सितंबर को एक जैसी ही है हां 6 सितंबर को डीजल की कीमत इससे कम 96.06 रूपए प्रति लीटर थी.

सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल है बीजापुर में 

वहीं महीने की शुरूआत में ये कीमत 95.96 रूपए प्रति लीटर थी. बात करे अगर यहां के प्रमुख शहरों में डीजल की कीमत की तो बीजापुर में ये कीमत सबसे ज्यादा 99.77 रूपए प्रति लीटर है. बीजापुर में पेट्रोल की कीमत सबसे ज्यादा 106.85 रूपए प्रति लीटर है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close