विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

बड़वानी : दो दिन से लापता युवक का शव नर्मदा नदी में मिला, पुलिस ने शुरू की जांच

थाने से मिली जानकारी अनुसार युवक के लापता होने पर परिजनों की शिकायत के आधार पर 18 जुलाई को रात के समय घर से जाने पर 19 जुलाई को थाने पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश किया जा रहा था.

Read Time: 2 min
बड़वानी : दो दिन से लापता युवक का शव नर्मदा नदी में मिला, पुलिस ने शुरू की जांच
बड़वानी:

ग्राम दतवाडा में आज नर्मदा नदी में काफी दिनों से डिप्रेशन में आए ग्राम गोलाटा निवासी युवक ने नर्मदा नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. जिसके कारण क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. घटना अंजड थाना क्षेत्र के गोलाटा गांव की है. मृतक 19 वर्षीय युवक तरूण गोस्वामी अपने परिवार का इकलौता बेटा था. घटना के बाद इसकी सूचना शुक्रवार की सुबह अंजड पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की.

थाने से मिली जानकारी अनुसार युवक के लापता होने पर परिजनों की शिकायत के आधार पर 18 जुलाई को रात के समय घर से जाने पर 19 जुलाई को थाने पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश किया जा रहा था, वहीं युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया है.

इधर शव मिलने की सूचना पर एसआई सुरेश मुवेल, एएसआई अशोक भदौरिया घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए अंजड़ सिविल अस्पताल भेज दिया. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था. उसकी मौत से घर का चिराग बुझ गया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गांव में मातम पसरा हुआ है. जानकारी के अनुसार तरूण पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में रह रहा था पिता धर्मेंद्र गोस्वामी से मिली जानकारी अनुसार तरूण दिल्ली में पढाई कर रहा था और एक पेपर बिगड़ने से तनाव में था.  गांव आकर किसी से कुछ ज्यादा बोलता नहीं था. बहुत कम बातचीत करता था. 18 जूलाई को देर रात वह घर से लापता हो गया था, जिसका शव ग्राम दतवाडा चंगा आश्रम अंजड नगर परिषद के इंटेक वेल प्लांट के पास से नर्मदा नदी से मिला है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close