विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

शहडोल : BJP सांसद निशिकांत दुबे ने कमलनाथ को दी संन्यास लेने की सलाह

मध्यप्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा 10 हजार किमी तक निकाली जा रही है. इस यात्रा का समापन 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल में होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने नकुलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि नकुलनाथ ने एक भी दिन पार्लियामेंट में मुंह नहीं खोला.

Read Time: 3 min
शहडोल : BJP सांसद निशिकांत दुबे ने कमलनाथ को दी संन्यास लेने की सलाह
शहडोल:

मध्यप्रदेश में चुनावी महौल धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है. बीजेपी की ओर से इन दिनों प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है, इस यात्रा के भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी नेता और झारखंड की गोड्डा लोकसभा सीट से सांसद निशिकांत दुबे इस यात्रा में शामिल होने के लिए शहडोल पहुंचे थे. मीडिया से बात करते हुए निशिकांत दुबे ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया.

कमलनाथ के साथ-साथ नकुलनाथ को भी घेरा

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सवाल पूछते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के जो बड़े चेहरे हैं, उनकी उम्र देखिए, इस उम्र में वो कितने जिलों का भ्रमण करेंगे? निशिकांत दुबे ने कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि नकुलनाथ ने एक भी दिन पार्लियामेंट में मुंह नहीं खोला, नकुलनाथ जी चार्टर प्लेन से उतरते हैं, वह दो मिनट किसी से बात भी नहीं करते. कमलनाथ पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता निशिकांत ने कहा कि अब कमलनाथ जी की इतनी उम्र हो गयी है कि उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए. मध्यप्रदेश में बीजेपी की स्थिति के बारे में बात करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि एमनी में उनकी पार्टी स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

शहडोल यात्रा के पहले बीजेपी के प्रवक्ता ने कसा था तंज 

शहडोल में जन आशीर्वाद यात्रा से पहले बीजेपी नेता और प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘कमलनाथ बंगले में बैठकर राजनीति कर रहे हैं. उनसे चलते बनता नहीं, खड़े होते बनता नहीं, रैली सभाओं में जाते नहीं, रात्रि विश्राम करते नहीं, नीले हेलीकाप्टर में बैठे और काले हवाई जहाज से वापस आ गए. उनकी स्थिति बहुत खराब है.' वहीं कटनी में बाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस हम दो हमारे दो के तहत अपने परिवार कल्याण को लेकर काम कर रही है, जबकि भाजपा गरीब कल्याण योजना को लेकर काम कर रही है. 
बीजेपी प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेयी ने कटनी में इस यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा 10 हजार किमी तक निकाली जा रही है. यह यात्रा 5 क्षेत्रों से निकाली जा रही है. इस यात्रा का समापन 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल में होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस दौरान 10 लाख कार्यकर्ता इकट्ठे होंगे.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close