Advertisement

मंडला में प्रियंका ने किए बंपर वादे, शिवराज बोले- अब कमलनाथ ही ठग रहे हैं गांधी परिवार को

गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंडला में हुई जनसभा में न सिर्फ बड़े-बड़े ऐलान किए बल्कि शिवराज सरकार पर भी चुन-चुन कर हमले किए. इसी पर शुक्रवार खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया और कहा कि गांधी परिवार ने सबको ठगा था और अब भी ठग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. राज्य की दोनों बड़ी पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं. गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मंडला में हुई जनसभा में न सिर्फ बड़े-बड़े ऐलान किए बल्कि शिवराज सरकार पर भी चुन-चुन कर हमले किए. इसी पर शुक्रवार खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार किया और कहा कि गांधी परिवार ने सबको ठगा था और अब भी ठग रहे हैं. नया ये है कि अब कमलनाथ (Kamalnath) ही गांधी परिवार को ठग रहे हैं.  शिवराज के बयान पर हम आगे बात करें पहले जान लेते हैं प्रियंका ने कौन-कौन से वादे किए थे. 

गुरुवार को प्रियंका गांधी के द्वारा किए गए इन्हीं वादों पर शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को पलटवार किया है. CM ने कहा कि मैंने प्रियंका जी का वीडियो देखा है. वे कई घोषणाएं करके बैठ गईं तो उनसे कहा गया एक और कर दो. वोट के लिए इस तरह झूठ बुलवाना सही नहीं है. इससे पहले राहुल बाबा से कहलवा दिया था कि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे.

Advertisement
बकौल शिवराज मंडला में प्रियंका गांधी के भाषण के दौरान कमलनाथ और रणदीप सुरजेवाला उन्हें बार-बार टोक रहे थे. मसलन- प्रियंका जब मुफ्त स्कूली शिक्षा की बात कर रहीं थीं तो कमलनाथ ने टोका और कहा- सभी को पैसे भी देंगे.

प्रियंका ने जब फिर से आगे पढ़ना शुरू किया तो सुरजेवाला ने उन्हें टोका- मैडम हर साल नहीं, हर महीना. इस पर प्रियंका ने कहा- यहां लिखा तो हर साल है. बार-बार की टोका-टोकी से प्रियंका परेशान हो गईं और कहा- आप भी बोल दीजिए. शिवराज ने इसके बाद कहा कि दरअसल कांग्रेस न सिर्फ झूठ बोल रही है बल्कि राहुल और प्रियंका से भी झूठ बुलवा रहे हैं लेकिन ये जनता है ये सब जानती है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: राहुल के बाद प्रियंका ने भी उठाया OBC, SC-ST का मुद्दा, बोलीं- इसलिए जरूरी है जाति जनगणना

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: