विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Indore News : बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का आरोप- हमेशा आतंकवाद का साथ देती है कांग्रेस

MP Election 2023 :  कैलाश विजयवर्गीय ने कहा खरगोन सांप्रदायिक दृष्टि से संवेदनशील है. यह जानते हुए भी विधायक रवि जोशी द्वारा यह कहना कि सरकार बन जाने दो फिर दंगों का हिसाब किया जाएगा, यह बताता है कि कांग्रेस पार्टी वोटों के लिए सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने और शहर को हिंसा की आग में झोंकने से भी परहेज नहीं करती.

Read Time: 3 min
Indore News : बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का आरोप- हमेशा आतंकवाद का साथ देती है कांग्रेस
इंदौर:

Assemblyelection2023 : मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) में आतंकवाद (Terrorism), फिलिस्तीन (Palestine), हमास (Hamas), इजरायल (Israel) और गाजा पट्‌टी (Gaza Strip) की भी एंट्री हो चुकी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पत्रकार वार्ता के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) में जिहादियों और आतंकियों को सम्मान देने की पुरानी परंपरा रही है.

पहले जानिए कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा?

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पत्रकार वार्ता के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि खरगोन में कांग्रेस (Congress) पार्टी की सभा के मंच से कांग्रेस के विधायक रवि जोशी (Congress MLA Ravi Joshi) अपने संबोधन में यह धमकी देते दिख रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बन जाने दो, फिर दंगों का हिसाब कर देंगे. वहीं, गाजा पट्टी में मारे गए हमास के आतंकियों को श्रद्धांजलि दी जाती है और दो मिनट का मौन रखा जाता है. विजयवर्गीय ने कांग्रेस विधायक रवि जोशी के बयान तथा सभा में आतंकियों को श्रद्धांजलि दिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा आतंकवाद का साथ देती है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आतंकियों का सम्मान कांग्रेस की परंपरा है  खरगोन में आतंकियों को श्रद्धांजलि देने का यह काम स्थानीय कांग्रेसियों ने निश्चित तौर पर कांग्रेस हाईकमान की सहमति से किया है, क्योंकि 9 अक्टूबर को दिल्ली में कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में भी हमास का समर्थन किया गया था.

आतंकियों को सम्मान देने की पुरानी परंपरा है : विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में जिहादियों और आतंकियों को सम्मान देने की पुरानी परंपरा रही है. खरगोन सांप्रदायिक दृष्टि से संवेदनशील है. यह जानते हुए भी विधायक रवि जोशी द्वारा यह कहना कि सरकार बन जाने दो फिर दंगों का हिसाब किया जाएगा, यह बताता है कि कांग्रेस पार्टी वोटों के लिए सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने और शहर को हिंसा की आग में झोंकने से भी परहेज नहीं करती. उन्होंने कहा कि हिसाब करने की बात कहकर कांग्रेस विधायक किसे धमकी दे रहे हैं और किसे खुश करना चाहते हैं? कहीं यह दंगे को भड़काने की साजिश तो नहीं है?

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के बयान पर भड़के शिवराज, बोले- "मुझे गालियां दो, एमपी का तो अपमान मत करो"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close