विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

AIIMS Bhopal Recruitment 2023 : एम्स ग्रुप-सी के 233 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, देखें डिटेल्स

AIIMS Bhopal Non Faculty Group C Bharti 2023: जो बेरोजगार हैं और रोजगार की तलाश कर रहे हैं वह अपना आवेदन आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbhopal.edu.in पर जाकर कर सकते हैं. सबसे जरुरी बात आवेदन करने से पहले सभी जानकारी अच्छे से पढ़ें ताकि आवदेन करते समय कोई गलती न हो.

Read Time: 3 min
AIIMS Bhopal Recruitment 2023 : एम्स ग्रुप-सी के 233 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, देखें डिटेल्स
भोपाल:

AIIMS Bhopal Non Faculty Group C Bharti 2023: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल (AIIMS Bhopal) ने नॉन फैकल्टी ग्रुप C पदों की भर्ती के लिए नौकरी से संबंधित अधिसूचना जारी की है. जो बेरोजगार हैं और रोजगार की तलाश कर रहे हैं वह अपना आवेदन आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbhopal.edu.in पर जाकर कर सकते हैं. सबसे जरुरी बात आवेदन करने से पहले सभी जानकारी अच्छे से पढ़ें ताकि आवदेन करते समय कोई गलती न हो.

233 पदों पर भर्ती
नॉन फैकल्टी ग्रुप C के लिए 233 पदों पर आवेदन करने के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल द्वारा अधिसूचना जारी की गई है.

ऐसे करें आवेदन 
सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन फॉर्म के माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhopal.edu.in पर जाकर ही की जाएगी.

आवेदन करने की तिथि
AIIMS भोपाल में आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि 06 अक्टूबर 2023 और आवेदन जमा करने के अंतिम तिथि 30 अक्टूबर 2023 हैं. इच्छुक उम्मीदवार समय रहते अपने आवेदन यहां जमा कर दें.

आवेदन शुल्क
AIIMS भोपाल में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस 1200 रूपए और एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी के लिए 600 रुपए है. आवेदन शुल्क केवल ऑनलाइन मोड से ही किया जाना एक्सेप्टेबल है.

चयन प्रक्रिया
AIIMS भोपाल में चयन प्रक्रिया 3 स्टेज में पूरी होगी
1. कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट(CBT)
2. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन
3. रिजल्ट की फाइनल नोटिफिकेशन 

उम्र सीमा
AIIMS में आयु को लेकर बताया गया है की वैसे तो 18 से 35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, लेकिन सरकार के द्वारा विशेष माध्यम वर्ग में आयु छुट दी गई हैं, जिसकी अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

आप अधिक जानकारी के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल(AIIMS) के आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhopal.edu.in पर जाकर अधिसूचना देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- RBI Recruitment 2023: असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करने की कल आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई

ये भी पढ़ें- कोरबा में आज रोजगार मेला का आयोजन, 253 पदों पर दी जाएगी नियुक्ति, जानें डिटेल्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close