विज्ञापन
Story ProgressBack

Skydiving : हवा में चलने लगी 23 वर्षीय लड़की, ग्रेविटी हुई फेल, देखिए रोमांचक वीडियो

Kuczynska Viral Video: स्काइडाइविंग पहले से ही एक जोखिम भरी गतिविधि है, और हवा में चलने की चुनौती इसे और भी जोखिमपूर्ण बना देती है.

Read Time: 2 min
Skydiving : हवा में चलने लगी 23 वर्षीय लड़की, ग्रेविटी हुई फेल, देखिए रोमांचक वीडियो

Skydiving Viral Video: स्काइडाइविंग (Skydiving) वीडियो देखना हमेशा रोमांचकारी होता है और उनमें से कुछ में लोगों को हवा में उड़ते हुए जबरदस्त तरीके से स्टंट करते हुए भी दिखाया जाता है. लेकिन 23 साल स्काइडाइवर माजा कुक्ज़िनस्का हवा में आसानी से चलने में कामयाबी हासिल कर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. कुक्ज़िनस्का (Kuczynska) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियों वह हवा में स्टंट करती हुई दिख रही हैं. वीडियो को देखकर आप भी हैरान ज़रूर हो जाएंगे. 

जोखिम भरी गतिविधि है Skydiving

वीडियो में उसे हवा में खूबसूरती से चलते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है वह किसी अदृश्य रास्ते पर चल रही हो. उनकी हरकतों को देख यह विश्वास करना मुश्किल है कि वह वास्तव में जमीन पर नहीं है.  कुक्ज़िनस्का की पैदल चाल न केवल प्रभावशाली है, बल्कि खतरनाक भी है. स्काइडाइविंग पहले से ही एक जोखिम भरी गतिविधि है, और हवा में चलने की चुनौती इसे और भी जोखिमपूर्ण बना देती है.लेकिन कुक्ज़िनस्का को इसका सालों से अनुभव है और वे एक पेशेवर स्काइडाइवर हैं. 

ये भी पढ़ें PM मोदी के आगमन से पहले देखिए कैसे सजी है आयोध्या नगरी, एयरपोर्ट-रेलवे स्टेशन कौन-कौन सी सौगातें मिलेंगी आज

6 लाख फॉलोवर्स

माजा कुक्ज़िनस्का के इंस्टाग्राम Instagram पर लगभग 6 लाख फॉलोवर्स हैं और अपने स्काइडाइविंग स्टंट के अद्भुत वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. किसी में वह डांस करती नजर आ रही हैं तो किसी में बैक फ्लिप करती नजर आ रही हैं. उनका पेज स्काइडाइविंग वीडियो में रुचि रखने वाले लोगों के लिए एक खजाना है.

ये भी पढ़ें MP Weather News : नहीं बदला मध्य प्रदेश का न्यूनतम और अधिकतम तापमान, जानिए मौसम का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close