विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup जीतने के बाद ट्रॉफी पर पैर रखकर आराम फरमा रहे Mitchell Marsh, भड़के फैंस

मिचेल मार्श की इस फोटो को देखकर क्रिकेट फैंस काफी गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि मार्श को ट्रॉफी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए और खिताब की इज्जत करनी चाहिए.

Read Time: 3 min
World Cup जीतने के बाद ट्रॉफी पर पैर रखकर आराम फरमा रहे Mitchell Marsh, भड़के फैंस
मिचेल मार्श की वायरल फोटो देख भड़के फैंस (Photo : X)

Mitchell Marsh World Cup Trophy Photo: ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने रविवार को विश्व कप फाइनल (World Cup Finale) मुकाबले में भारत (India) को छह विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया छठी बार वर्ल्ड चैंपियन (World Champion) बना है. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड (Travis Head) ने 137 रनों की शतकीय पारी खेली. सभी पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई दे रहे हैं. इस बीच एक तस्वीर ने क्रिकेट फैंस को नाराज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल

फोटो देख नाराज हुए फैंस

सोशल मीडिया पर शेयर हुई यह तस्वीर है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श की जिसमें वह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के ऊपर पैर रखकर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर क्रिकेट फैंस काफी गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि मार्श को ट्रॉफी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए और खिताब की इज्जत करनी चाहिए. भारतीय टीम की हार पर निराश हुए फैंस खासतौर पर मार्श की फोटो देखकर नाराज हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : फाइनल के बाद कमिंस ने कहा, "विराट को आउट करके दर्शकों को खामोश करना सबसे संतोषजनक रहा"

भारतीय खिलाड़ियों का जलवा रहा कायम

टीम इंडिया भले वर्ल्ड कप न जीत पाई हो लेकिन भारत के खिलाड़ियों का इस विश्व कप में जलवा कायम रहा. विराट कोहली को इस विश्व कप का 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया. कोहली ने पूरे विश्व कप के दौरान शानदार बल्लेबाजी की और 11 मैचों में 765 रन बनाए. कोहली का बल्लेबाजी औसत 95.62 रहा. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विश्व कप में शानदार गेंदबाजी की और 7 मैचों में 24 विकेट लिए. उनका बॉलिंग एवरेज भी 10.71 का रहा जो अविश्वसनीय है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close