विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, इस अदा से सभी को बनाया अपना दीवाना

Shahrukh Khan: शाहरुख के आते ही विशाखापत्तनम के स्टेडियम में दर्शकों का शोर बढ़ गया. एक तो केकेआर की रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी का आनंद दर्शकों ने लिया साथ ही किंग खान की अदाओं ने भी उन्हें दीवाना बना दिया.

Read Time: 2 min
IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, इस अदा से सभी को बनाया अपना दीवाना
Today IPL Match: सौजन्य - सोशल मीडिया

IPL Today Match: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को यूं ही किंग नहीं कहा जाता. वो जहां भी जाते हैं समा बांध देते हैं. जहां शाहरुख होते है वहां की लाइमलाइट वही चुरा ले जाते हैं, चाहे वो फिल्मों की दुनिया हो या फिर क्रिकेट का मैदान. वो हर बार ये साबित करते हैं कि वो फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ के बादशाह भी हैं.

शाहरुख खान ने जीता सभी का दिल

बुधवार को केकेआर (KKR) और डीसी (Delhi Capitals) के बीच मैच हुआ और केकेआर ने डीसी को बुरी तरह से धो दिया. अपनी टीम को उत्साह बढ़ाने और बधाई देने के बाद शाहरुख खान ने हारी हुई टीम का भी उत्साह बढ़ाया. किंग खान इस मैच को बुरी तरह से हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, खिलाड़ियों से मिले और उन्हें गले लगाया. उन्हीं की एक फिल्म का डायलॉग है, 'हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं' और शाहरुख से मिले उत्साहवर्धन के बाद क्या पता दिल्ली कैपिटल्स भी बाजीगर की तरह ही खेले?

ये भी पढ़ें Gujrat Titans vs Punjab Kings Match Prediction: पंजाब और गुजरात के बीच होगी भिडंत, जानिए मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट के साथ ये भी...

किंग खान की अदाओं ने बनाया दर्शकों को दीवाना

शाहरुख के आते ही विशाखापत्तनम के स्टेडियम में दर्शकों का शोर बढ़ गया. एक तो केकेआर की रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी का आनंद दर्शकों ने लिया साथ ही किंग खान की अदाओं ने भी उन्हें दीवाना बना दिया. इस मैच में केकआर ने दिल्ली के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी और चौके और छक्कों की बाढ़ लगा दी.

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close