विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs Afg T20 Match: कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी शतक की मदद से भारत ने अफगानिस्तान को दिया 213 रनों लक्ष्य

रोहित शर्मा के अलावा इस मैच में रिंकू सिंह ने भी शानदार पारी खेली. रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने पांचवे विकेट के लिए 190 रनों की साझेदारी की. रोहित ने 121, वहीं रिंकू सिंह 69 रनों की पारी खेली.

Read Time: 3 min
India vs Afg T20 Match: कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी शतक की मदद से भारत ने अफगानिस्तान को दिया 213 रनों लक्ष्य
भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

T20 Cricket Match: भारत (India) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार शतक की बदौलत खराब शुरुआत से उभरते हुए अफगानिस्तान को 213 रनों का लक्ष्य दिया है. बेंगलूरु में खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत की शुरुआत काफी खराब रही. एक समय भारत के 22 रनों पर ही चार विकेट गिर गए थे, लेकिन इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और अलीगढ़ की सनसनी रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत को 213 पहुंचा दिया.

रोहित शर्मा ने जड़ा टी20 क्रिकेट में पांचवा शतक

रोहित शर्मा ने टी20 मैचों में अपना पांचवा शतक जड़ दिया. इससे पहले रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव और ग्लेन मैक्सवेल ने टी20 क्रिकेट मैच में चार-चार शतक लगाए थे. रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 8 छक्के लगाए और केवल 69 गेंदों पर नाबाद 121 रनों की पारी खेली.  वहीं रिंकू सिंह ने भी कप्तान का बखूबी साथ दिया और केवल 39 गेंदों पर 6 छक्के लगाते हुए 69 रनों की पारी खेली. भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज में पहले से ही निर्णायक बढ़त बना चुका है, वो इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगा.

ये भी पढे़ें सतना में चोरों के हौसले बुलंद ! रात के अंधेरे में ₹23 लाख के राशन पर किया हाथ साफ, चोरी के बाद हुए रफूचक्कर

रिंकू सिंह और रोहित के बीच हुई रिकॉर्ड 190 रनों की साझेदारी

रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने पांचवे विकेट के लिए 190 रनों की साझेदारी की. इससे पहले टॉस जीतकर पहले खेल रहे भारत की शुरुआत काफी खराब रही. जायसवाल, कोहली, शिवम दुबे और संजू सैमसन सस्ते में निपट गए. लग रहा था कि भारत की टीम कहीं जल्दी ना सिमट जाए उसके बाद कप्तान रोहित और रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत के स्कोर को 212 रनों तक पहुुंचा दिया.

ये भी पढ़ें  Koffee With Karan 8: Karan Johar के शो पर Orry ने मचाया धमाल, कहा- मैं 5 लोगों को Date ... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close