विज्ञापन
Story ProgressBack

Koffee With Karan 8: Karan Johar के शो पर Orry ने मचाया धमाल, कहा- मैं 5 लोगों को Date ... 

Karan Johar Announces Koffee With Karan 8 Ends: कॉफी विद करण 8 के लास्ट एपिसोड में एक्टर कॉमेडियन कुशा कपिला (Kusha Kapila), सुमुखी सुरेश (Sumukhi Suresh), दानिश सैत (Danish Sait), तनमय भट्ट (Tanmay Bhat) और ओरहान अवतरमणि (Orhan Awatramani) शामिल हुए.

Read Time: 3 min
Koffee With Karan 8: Karan Johar के शो पर Orry ने मचाया धमाल, कहा- मैं 5 लोगों को Date ... 

Karan Johar Announces Koffee With Karan 8 Ends: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan Season 8) का अब खत्म होने जा रहा है. इस चैट शो में बॉलीवुड के कई एक्टर्स मेहमान बनकर आए. जिन्होंने अपनी प्रोफेशनली लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें की. हाल ही में इस चैट शो में इंटरनेट सेंसेशन ओरी (Orry) भी आए. ओरी ने इस शो में अपने कई सीक्रेट्स शेयर किए. बता दें कि Koffee With Karan Season 8 का ये आखिरी एपिसोड है. 

यह भी पढ़ें : Documentry On Roshan Family : राकेश रोशन बनाने जा रहे हैं डॉक्युमेंट्री, अपने ही परिवार की कहानी करेंगे बयां

कौन-कौन शामिल हुआ चैट शो में? 

कॉफी विद करण 8 के लास्ट एपिसोड में एक्टर कॉमेडियन कुशा कपिला (Kusha Kapila), सुमुखी सुरेश (Sumukhi Suresh), दानिश सैत (Danish Sait), तनमय भट्ट (Tanmay Bhat) और ओरहान अवतरमणि (Orhan Awatramani) शामिल हुए. जहां यह सब करण के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए. अभी इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज हो गया है.

ओरी ने कही यह बात

करण के शो के दौरान ओरी ने बताया कि लोग उन पर भले ही मीम्स बना रहे हैं. लेकिन इससे उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता. लोग मीम्स बना रहे हैं, वह पैसा कमा रहे हैं. इसी के साथ करण ने उनसे पूछा कि क्या वह सिंगल हैं,अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताते हुए ओरी ने कहा कि वह पांच लोगों को डेट कर रहे हैं. यह सुनकर खुद करण भी चौंक गए. इसके बाद ओरी ने कहा- मैं चीटर हूं.

करण पर लगा नेपोटिज्म का इल्जाम

इसी के साथ बाकियों ने करण का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इस बार का सीजन इतना फैमिली फ्रेंडली क्यों था. अगर यहां कोई फिल्टर होता है तो इसे फिल्टर कॉफी विद करण कहा जाता है. जब करण ने कहा कि यह दर्दनाक है तो दानिश और कुशा ने पूछा कि ज्यादा दर्दनाक क्या है. आपको सभी स्टार किड्स को लॉन्च करने का मौका नहीं मिला. हालांकि इन बातों से उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सलमान खान के साथ अनुपम खेर ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close