विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup 2023:फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, पहुंचा कोहली के करीब, गिरफ्तार

ICC World Cup Breking: अहमदाबाद में चल रहे फाइनल मैच के दौरान एक फिलिस्तीनी समर्थक मैदान में घुस गया जिसे बाद में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

Read Time: 2 min
ICC World Cup 2023:फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, पहुंचा कोहली के करीब, गिरफ्तार
सौजन्य एक्स

ICC World Cup Final News: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई. चलते मैच के दौरान ही एक दर्शक बीच मैदान मे घुस गया. इसको फिलिस्तीनी समर्थक (Palestine Supporter) बताया जा रहा है. ये बीच मैदान में घुसकर विराट कोहली (Virat Kohli) के पास भी पहुंच गया.

सौजन्य - एक्स

सौजन्य - एक्स

पुलिस ने इस फिलिस्तीनी समर्थक को गिरफ्तार कर लिया

इस फिलिस्तीनी समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस समय मैदान पर विराट कोहली और लोकेश राहुल सहित पूरी ऑस्ट्रेलिया की टीम मौजूद थी. मैदान में घुसने वाले इस शख्स के पास फिलिस्तीन का झंडा भी था. इसकी टी शर्ट पर सामने लिखा हुआ था "Stop Bombing Palestine" और इसकी टी शर्ट पर पीछे लिखा हुआ था "Free Palestine."

सौजन्य- एक्स

सौजन्य- एक्स

विराट कोहली के करीब पहुंच गया ये फिलिस्तीनी समर्थक

इससे पहले भारत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रहा था. भारत की शुरुआत ठीक ठाक हुई. रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे. लेकिन मैक्सवेल की एक गेंद पर वो आउट हो गए. इसके बाद पिछले मैच के शतकवीर श्रेयस अय्यर भी जल्दी ही पवेलियन लौट गए. अब सारी जिम्मेदारी किंग कोहली और लोकेश राहुल पर आ गई. ये दोनों धीरे- धीरे भारत की पारी को संभाल रहे थे कि तभी ये फिलिस्तीनी समर्थक मैदान पर आ गया. ये विराट कोहली के करीब पहुंच गया. जिससे मैच कुछ देर के लिए रुक गया, हालांकि पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया और मैच फिर से शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें Ind Vs Aus Final Match: पीएम मोदी ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close