World Cup 2023 : जनता के साथ महामुकाबले का आनंद लेंगे सीएम बघेल, की गई है ऐसी व्यवस्था

आईसीसी विश्व कप 2023: मुख्यमंत्री के एक्स हैंडल से एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी गई है. मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे साथ बैठकर कल (रविवार को) भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखें.

Advertisement
Read Time2 min
World Cup 2023 : जनता के साथ महामुकाबले का आनंद लेंगे सीएम बघेल, की गई है ऐसी व्यवस्था

ICC World Cup 2023: विश्व कप 2023  का फाइनल मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच में मेजबान भारतीय टीम की कशिश 5 बार के विजेता ऑस्ट्रेलिया (Australia) को हराकर वर्ल्ड कप पर तीसरी बार कब्जा करने की होगी. 

इस बीच देशभर में इस मैच को लेकर गजब को जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है. आज के मैच के प्रदर्शन के लिए देशभर में मॉडल्स, रेस्टोरेंट्स और ऑडिटोरियम में जगह-जगह बड़े स्क्रीन की व्यवस्था की गई है, ताकि क्रिकेट के प्रशंसक इसका लुत्फ उठा सके. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी प्रदेश की जनता के साथ मैच देखने का एक कार्यक्रम रखा है. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जनता के साथ क्रिकेट के महामुकाबले का आनंद लेंगे. 

ये भी पढ़ें- World Cup Final 2023 IND Vs AUS : रोहित, विराट, शमी, जड़ेजा और जैम्पा महामुकाबले में तोड़ सकते हैं ये रिकॉर्ड  
 

सीएम ने लोगों को भी किया आमंत्रित

इस संबंध में मुख्यमंत्री के एक्स हैंडल से एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी गई है. मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे साथ बैठकर कल (रविवार को) भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखें. इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं सबके साथ बैठकर क्रिकेट विश्वकप 2023 के ऐतिहासिक पलों का साक्षी बनूंगा.  इसके साथ ही प्रदेश की जनता को इस आयोजन में बड़े पैमाने पर शिरकत करने की अपील करते हुए लिखा है कि आप सादर आमंत्रित हैं.

यहां होगा आयोजन 

मुख्यमंत्री की ओर से राजधानी रायपुर स्थित शहीद स्मारक ऑडिटोरियम में दोपहर 01:30 बजे से इसका आयोजन किया जाएगा. जहां प्रदेश की जनता उनके साथ वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच का आनंद लेने के साथ ही इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे. 

ये भी पढ़ें- World Cup Final 2023: AUS सावधान! इस मैदान पर शुभमन अकेले ही पलट सकते हैं पूरा खेल...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: