विज्ञापन

उफनती नदी पर जान जोखिम में डाल स्टंट करने पहुंचा युवक, पुल पार करने के दौरान बहाव में ऐसे बह गया युवक

MP News: प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है. उफनती नदी के तेज बहाव में दो युवक आ गए. बताया गया कि वह स्टंट करने के लिए पुल के पास गए थे.

उफनती नदी पर जान जोखिम में डाल स्टंट करने पहुंचा युवक, पुल पार करने के दौरान बहाव में ऐसे बह गया युवक
पानी में बह गया युवक

Madhya Pradesh Flood: मध्य प्रदेश के श्योपुर (Sheopur) जिले में बारिश के दौरान जिला प्रशासन लोगों को बार-बार उफनती नदियों ओर नालों के पुल पार नहीं करने की चेतावनी दे रही है. लेकिन, लोग है कि मानते नहीं... जिला प्रशासन की इन चेतावनियों का लोगों पर कोई भी असर नहीं हो रहा है. लोग बार-बार जानबूझकर अपनी जान को जोखिम में डाल कर उफनती नदी के पानी की तेज धार के बीच रपटे से गुजर कर हादसे को दावत दे रहे हैं. कुछ लोग नदी के पानी के बीच मौत का खतरनाक खेल करने से नहीं चूक रहे है. इसी में दो युवकों की जान चली गई. 

स्टंट करना पड़ गया भारी

श्योपुर में कुछ लोग बेवजह अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर उफनती नदियों के बीच मौत का स्टंट करते हुए जान जोखिम में डाल रहे है. श्योपुर में बारिश के चलते अमराल नदी में पानी बढ़ने के बाद एक युवक नदी के रपटे पर बह रहे तेज पानी की धार को पार करने की हिम्मत करता दिखा. इसी दौरान उसने अपना बैलेंस खो दिया और नदी में बह गया.

ये भी पढ़ें :- सतना में हुई मूसलाधार बारिश, मंदाकिनी नदी में नहाने पर लगा प्रतिबंध, यहां घर खाली करने को कहा...

तैरते हुए बचाई जान

गनीमत रही की स्टंट करने वाला युवक पानी में तैरते हुए किनारे लग गया. लेकिन, इस तरह जान को जोखिम में डालकर स्टंट करने के लिए प्रशासन ने कई बार मना किया. 

ये भी पढ़ें :- Heavy Rain in MP: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से आफत, नदी-नाले उफान पर... 200 लोगों की मौत, 206 मकान भी क्षतिग्रस्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: अतिथि शिक्षकों को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ठुकराया, अब कांग्रेस के इस कदम से बढ़ सकती है BJP की परेशानी
उफनती नदी पर जान जोखिम में डाल स्टंट करने पहुंचा युवक, पुल पार करने के दौरान बहाव में ऐसे बह गया युवक
Khandwa Farmers took out a tractor march raised an uproar against the government
Next Article
MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात
Close