विज्ञापन
Story ProgressBack

फोन पर बात करने के लिए घर से निकला था युवक... वापस ही नहीं लौटा, नहर के किनारे मिला शव

Shivpuri Murder News: 26 साल के संतोष पाल की नुकीले हथियार से दर्दनाक हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने शव को नहर के किनारे से बरामद किया. हत्या के बाद अब पुलिस हत्यारे तक पहुंचने के लिए जांच पड़ताल कर रही है.

Read Time: 2 min
फोन पर बात करने के लिए घर से निकला था युवक... वापस ही नहीं लौटा, नहर के किनारे मिला शव
शिवपुरी में नहर के किनारे मिली युवक की लाश

Shivpuri News: शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बैसोराकलां गांव में एक युवक की हत्या कर लाश को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है. नहर के किनारे लाश मिलने से गांव वालों में दहशत का माहौल है. मौके पर पुलिस (Shivpuri Police) ने पहुंचकर युवक का शव बरामद किया. इसके बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है. जानकारी के अनुसार युवक की नुकीले हथियार से बेरहमी से हत्या की गई थी. हत्या के बाद अब पुलिस हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश करते हुए जांच पड़ताल कर रही है.

26 साल का था युवक

जानकारी के अनुसार बैसोराकलां गांव का रहने वाला 26 साल का संतोष पाल शुक्रवार की रात साढ़े 9 से 10 बजे के बीच घर से फोन पर बात करते हुए बाहर निकला था. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. अगले दिन सुबह कुछ ग्रामीणों को नहर किनारे संतोष पाल का शव मिला था. इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल परिजन सहित पुलिस को दी थी. संतोष पाल के एक कान के ऊपर गहरा जख्म का निशान है. आशंका जताई जा रही है कि संतोष पाल की कनपटी पर लोहे के नुकीले हथियार से हमला किया गया है.

ये भी पढ़ें :- विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़: PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, 'उन्होंने देश का नहीं अपना भविष्य सोचा'

बेरहमी के साथ की गई हत्या

जिस तरह के हथियार के साथ युवक की हत्या की गई है, उसे देखकर लगता है कि किसी ने बहुत बेरहमी के साथ उसे मारा है. लेकिन इसके पीछे की वजह क्या हो सकती है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है. मृतक के पिता दयाराम पाल का कहना है कि उनकी और उनके बेटे की किसी से रंजिश नहीं थी. दिनारा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़ा: CBI जांच में अनफिट, नए नियम से हो जाएंगे फिट! देखिए MP के सभी संस्थानों का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close