विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : पति की मुखबिरी के शक में पड़ोसन के साथ हैवानियत पर उतरी बीवी, घर में घुसकर किया ये सलूक 

Domestic Violence Incident : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा ज़िले (Khandwa) में एक महिला अपनी ही पड़ोसी महिला की जान की दुश्मन बन गई. घटना खंडवा जिले के पिपलोद के रामपुरा की है. जहां पर एक सुनीता बाई नाम की महिला ने अपने पड़ोस की लक्ष्मी बाई के घर आकर जान से मारने को धमकी दे डाली.

Read Time: 2 min
Crime : पति की मुखबिरी के शक में पड़ोसन के साथ हैवानियत पर उतरी बीवी, घर में घुसकर किया ये सलूक 
Viral Video on Social Media

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा ज़िले (Khandwa) में एक महिला अपनी ही पड़ोसी महिला की जान की दुश्मन बन गई. घटना खंडवा जिले के पिपलोद के रामपुरा की है. जहां पर एक सुनीता बाई नाम की महिला ने अपने पड़ोस की लक्ष्मी बाई के घर आकर जान से मारने को धमकी दे डाली. दरअसल, महिला सुनीता ने शक के चक्कर में पड़ोस में रहने वाली महिला की जमकर पिटाई कर दी. यही नहीं पिटाई से पहले महिला ने हाथ में दरांती लेकर महिला को खूब अशब्द कहे और फिर देखते ही देखते दोनो महिला ने एक दूसरे के बाल पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी.  इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मुखबिरी के शक में दी ऐसी सजा 

खंडवा के  रामपुरा में अवैध शराब को लेकर दिनेश नाम के आरोपी पर पुलिस ने 34/2 की कार्रवाई की थी. ऐसे में आज सुबह उसकी पत्नी सुनीता कार्रवाई से नाराज होकर पति की मुखबिरी करने की शंका पर गांव में किराना दुकान चलाने वाले एक परिवार के घर दरांती लेकर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया. किराना दुकान संचालक की पत्नी और आरोपी की पत्नी के बीच जमकर हाथापाई मारपीट भी हुई. आरोपी दिनेश की पत्नी व किराना दुकान संचालक की पत्नी के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 

दरअसल, पीपलोद थाना पुलिस ने कुछ दिन पूर्व में दिनेश को अवैध शराब के साथ पकड़ा था और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपी की पत्नी को शक है कि किराना दुकान संचालक ने मुखबरी की है इस बात पर दोनों में विवाद हुआ है और दोनों पक्षों ने थाने में एक दूसरे की शिकायत की है.

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका! कांग्रेस के पूर्व विधायक कमलेश शाह ने थामा BJP का दामन  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close