पहले पत्नी ने अपने पति के साथ मिलकर किया गलत काम... फिर देने लगी वीडियो वायरल करने की धमकी

MP News: अवैध तरीके से शराब बेचने वाली पत्नी ने पहले अपने पति के साथ मिलकर गांव के ही एक व्यक्ति के साथ गलत काम करवाया. जब पति उसे शराब बेचने से रोकने लगा, तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी.   

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले में एक पत्नी ने अपने पति को बुरी तरह से फंसा दिया. जिले के भेरूंदा तहसील अंतर्गत आने वाले थाना गोपालपुर के ग्राम डोबा में रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उसके साथ उसी के गांव के पति-पत्नी और उसकी बेटी ने मिलकर मारपीट की और गलत काम किया. मारपीट में आदिवासी व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए सीहोर रेफर कर दिया गया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को शराब बेचने के लिए मना किया, तो पत्नी और बेटी ने उसे आदिवासी के साथ बने उसके वीडियो को वायरल (Viral Video) करने की धमकी देने लगी.

पीड़ित ने सुनाई अपनी कहानी

पीड़ित ने बताया कि पहले उसी के गांव के एक व्यक्ति ने उसकी पैंट उतार कर उसी की पत्नी के कहने पर उसके साथ गलत काम किया और कहा कि अगर तूने किसी को बताया, तो तेरा वीडियो वायरल कर तुझे बदनाम कर देंगे. इसलिए अपनी आपबीती उसने किसी को नहीं बताई. फिर शनिवार के दिन पति की पत्नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उससे मारपीट की. मारपीट इतनी की गई कि उसे नसरुल्लागंज अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन, वहां से उन्हें सीहोर रेफर कर दिया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Heavy Rain में उजड़ गया गरीब का आशियाना... मकान गिरने से महिला का टूट गया पैर

पुलिस ने दी ये जानकारी

जब गोपालपुर थाने में फोन लगाकर जानकारी ली गई, तो पुलिस उक्त व्यक्ति को पागल करार देकर मामले को दबाती हुई नजर आई. इसके पीछे एक बड़ी वजह है कि पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी गांव में अवैध रूप से दारू बेचने का काम करती है. वहीं, पुलिस वालों का कहना है कि उक्त व्यक्ति गांजा एवं दारू का शौकीन है. पूरे दिन गांजे के नशे में और दारू के नशे में धुत रहता है और गांव वालों को गाली देता है. इसका मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- ना ही सड़क, ना ही स्वास्थ्य सेवा... Emergency में कैसे बचेगी जान! खाट पर अस्पताल ले जाने को मजबूर हैं लोग

Advertisement
Topics mentioned in this article